दाल लेने आंगनबाड़ी केंद्र जा रही थी: हाइवे क्रॉस करते समय ईंट से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर, मां-बेटे हुए घायल, गंभीर हालत में महिला ग्वालियर रैफर


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैंपऊ (धौलपुर)4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हुई महिला व उसका बेटा।

  • धौलपुर के सैंपऊ की घटना, हादसे के बाद मौके से भागे ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा

यहां तसीमो में कन्या पाठशाला स्कूल के सामने 10 वर्षीय अपने बेटे के साथ हाइवे पार कर रही महिला को ईंट से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिससे महिला गंभीर घायल हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्पीड तेज होने के कारण ट्रैक्टर ट्रॉली के एक तरफ के तीनों पहिए महिला के ऊपर से गुजर गए। वहीं महिला के साथ बालक के सड़क पर गिरने से सिर में चोट लगी है।

मिथलेश सविता पत्नी नीरज सविता (35) महिला बाल विकास विभाग की ओर से मिलने वाली चने की दाल लेने जा रही थी। तभी सड़क पार करते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मिथलेश टक्कर मार दी। हादसा होते ही ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई जिससे काफी देर तक नेशनल हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लाइन लगने से जाम लग गया। घायल को अस्पताल ले जाने के लिए सूचना देने के बावजूद एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो परिजन घायल महिला को निजी वाहन से जिला अस्पताल लेकर गए। घटना को लेकर ग्रामीणों ने 15 मिनट तक नेशनल हाइवे अवरुद्ध कर दिया। इस दौरान एंबुलेंस के नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा गया।

ड्राइवर को पकड़कर पुलिस थाने लाई
हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक भाग छूटा जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर पुलिस थाने ले आई। ट्रैक्टर ट्रॉली को लाते समय पुलिसकर्मियों और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक हो गई।

(रिपोर्ट: जितेंद्र परमार)

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *