दाढ़ी पर राजनीति: प्रधानमंत्री की दाढ़ी को लेकर कांग्रेस और भाजपा नेताओं का सोशल वॉर, सांसद ने कहा जो जैसा बनना चाहता है वैसे ही काम करेंगे


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Social War Between Congress And BJP Leaders Regarding Prime Minister’s Beard, MP Said Who Will Work As He Wants To Be

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीकर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी को लेकर दिए गए एक बयान के बाद भाजपा के सांसद हमलावर हो गए है। केंद्रीय मंत्री और जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह ने भी उनके बयान को लेकर पलटवार किया है। वहीं सीकर के सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने तंज कसा है।

दरअसल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दाढ़ी बढाने को लेकर कहा था कि ऐसे कोई रबिंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता। इसको लेकर सोशल मीडिया पर सियासी संग्राम मच गया है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि लगे रहो गोविंद भाई..टैगोर की दाढ़ी, दादी की नाक, नामदार नाम से जब तक कांग्रेस आगे बढ़ेगी देश इनको बहुत पीछे छोड़ चुका होगा।

केंद्रीय मंत्री ने लिखा सोशल मीडिया पर

केंद्रीय मंत्री ने लिखा सोशल मीडिया पर

इस पर गोविंद सिंह डोटासरा ने इसका जवाब दिया है कि बातें तो बहुत अच्छी कर लेते हो मंत्री जी काम के बारे में क्या सोचा है। राजस्थान की जनता के काम करो और काले कृषि कानूनों को वापस लो नहीं तो अगले चुनावों में ना आपके दाढ़ी वाले बाबा काम आएंगे और ना ये शेरो-शायरी

सीकर सांसद ने ऐसे कसा तंज

सीकर सांसद ने ऐसे कसा तंज

वहीं सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने भी डोटासरा के दाढ़ी वाले बयान पर तंज कसते हुए लिखा है कि ये सभी कांग्रेसी माननीय राहुल गांधी जैसा बनना चाहते हैं, रविंद्र नाथ जी टैगोर जैसा नहीं बनना चाहते।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *