डिग्गी में मौत: बीकानेर के जगदेववाला गांव में सोलर प्लांट लगाने आये चूरू के दो युवकों की मौत, नहाने के लिए उतरे थे डिग्गी में


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीकानेर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घटना का पता चलने के बाद दोनों युवकों का शव डिग्गी से बाहर निकाला गया।

बीकानेर के जामसर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पानी मे डूबने से दो मजदूरों की मौत हो गई। ये दोनों मजदूर चुरू के रहने वाले हैं और यहां सोलर कम्पनी में काम कर रहे थे। जामसर थानाधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया कि इस्लाम व आशिम दोनों खेत में बनी एक डिग्गी में नहाने के लिए उतरा था। पैर फिसलने के कारण डिग्गी में जा गिरा जहां से वो बाहर नहीं निकल पाया। उसे बचाने की कोशिश में दूसरा भी कूद गया, लेकिन वो भी डिग्गी में फंस गया। दोनों की लाश बाद में पानी मे तैरती हुई मिली। दोनों को बाहर निकाला गया। इसमें इस्लाम चुरू के सरदारशहर के बरजांगसर का निवासी है, जबकि आसिम चुरू के झरिया का रहने वाला है। ये दोनों एक खेत मे सोलर सिस्टम लगाने के लिए आये हुए थे। दोनों का शव पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। खिड़ियां ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

दिन में तीसरी मौत
इससे पहले दिन में बज्जू के पास इंदिरा गांधी नहर में एक पशुपालक की मौत हो गई थी। ये पशुपालक अपनी बकरियां चराने के लिए दस मार्च को घर से निकला था।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *