टिक टॉक वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार: लड़की को भी tik tok स्टार बनाने का झांसा देकर करता रहा देहशोषण, होटल में खींचे फोटो दिखाकर किया ब्लैकमेल


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जयपुर में एक युवती को ब्लेकमेर कर देहशोषण करने के मामले में जालुपूरा थाने में गिरफ्तार जेठू सिंह राजपुरोहित

  • जोधपुर का रहने वाला है युवक, इवेंट्स में करता है एंकरिंग और सिंगिंग
  • पीड़िता की शिकायत कर जालूपुरा पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती के बाद tik tok पर स्टार बनाने का झांसा देकर एक युवती को ब्लैकमेल कर देहशोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में नार्थ जिले की जालुपूरा थाना पुलिस ने पीड़िता युवती की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी अनिल परिस देखमुख ने बताया की गिरफ्तार आरोपी जेठु सिंह राजपुरोहित है। वह जोधपुर का रहने वाला है। वह पिछले एक-दो साल से टिक टोक पर विडियो बनाता रहा है। इसके अलावा कई प्रोग्रामों में एंकरिंग एवं सिंगिंग करता है। कुछ लोगों के साथ शादी समारोह में टीम इवेंट मैनेजमेंट का काम भी करता है।

युवती ने आरोपी का टिक टॉक वीडियो लाइक किया तब जाल में फंसा लिया

डीसीपी देशमुख के मुताबिक जयपुर की रहने वाली एक युवती ने जेठू सिंह के खिलाफ जालूपुरा थाने में 28 फरवरी को मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसने टिक टॉक पर जेठू सिंह का बनाया हुआ वीडियो देखे थे। इन वीडियो को उसने लाइक भी किया। तब आरोपी जेठू सिंह ने युवती को सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जिसको उसने स्वीकार कर लिया।

इसके बाद जेठू सिंह ने युवती से चेटिंग कर मोबाइल नंबर ले लिए। उससे बातचीत करने लगा। जेठू सिंह ने युवती को अपनी बातों में फंसाकर उसे भी टिक टॉक स्टार बनाने का झांसा दिया। पिछले दिनों वह जयपुर आया था। तब उसने पीड़िता से मुलाकात की। उसे सिंधीकैंप बस स्टैंड के पास लोहामंडी रोड पर स्थित एक होटल ले गया। वहां जबरन दुष्कर्म किया।

फोटो सार्वजनिक करने की धमकियां देकर ब्लैकमेल किया, फिर देहशोषण भी किया

पीड़िता का आरोप है कि जेठू सिंह ने उसके आपत्तिजनक फोटो मोबाइल फोन से खींचे। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। ​​​​​इस तरह उसे जबरन मिलने बुलाकर कई बार देह शोषण किया। ​​पीड़िता के मना करने बावजूद उसे परेशान कर शादी करने का दबाव डालने लगा। उसके इंकार करने पर नजदीकी रिश्तेदारों को साेशल मीडिया के जरिए निजी फोटो भी भेज दिए।

आखिरकार परेशान युवती ने जालुपुरा थाने पहुंचकर आपबीती बताई। मुकदमा दर्ज करवाया। तब एडिशनल डीसीपी धर्मेंद्र सागर के निर्देशन में प्रोबेशनर RPS कल्पना वर्मा और थानाप्रभारी रामसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद लेकर आरोपी की तलाश शुरु की और उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *