झपकी ने झटकी जिंदगी: कोटा-झालावाड़ में ढाबे पर खड़े ट्रक से टकराई वैन, 1 की मौत 2 घायल, अजमेर से लौट रहे थे


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthann,The Driver Got A Nap Of Sleep, Wayne Collided With The Truck Standing On The Dhaba On The Kota Jhalawar Highway, 1 Killed And 2 Injured.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा16 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

कोटा में खड़े ट्रक में पीछे जा घुसी वैन। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं।

कोटा-झालावाड़ हाइवे पर मंडाना इलाके में सोमवार अलसुबह साढ़े तीन बजे एक तेज रफ्तार वैन खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में वैन सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि 2 युवक घायल हैं। वैन में 7 लोग सवार थे, जो अजमेर दरगाह से मध्यप्रदेश वापस अपने घर लौट रहे थे।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन का आगे का हिस्सा पूरी तरह पिचक गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को वैन से बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मंडाना थाना एसएचओ महेश ने बताया कि वैन में सवार लोग मध्यप्रदेश के भानपुर के रहने वाले हैं। सभी अजमेर दरगाह से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। अलसुबह साढ़े तीन बजे के पास पदमपुरा गांव के ढाबे पर खड़े ट्रक से वैन जा टकराई। हादसे में आगे की सीट पर बैठे मुशर्रफ के सिर में चोट लगी। खून अधिक बहने से उसकी मौत हो गई। जबकि दो अन्य अजहर व परवेज घायल हैं। चालक को भी हल्की चोट आई है। घायल अजहर व परवेज को इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल पहुंचाया गया है।

एसएचओ ने बताया कि अल सुबह घना कोहरा था। सम्भवतः चालक को नींद की झपकी लगने से ये हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलुओं से जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *