जोधपुर-बाड़मेर रोड पर हादसा: लूणावास के निकट भिड़े बस और ट्रोला, दोनों वाहन पलटे, 21 यात्री घायल


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जोधपुर-बाड़मेर रोड पर लूणावास के निकट आपस में टक्कर के बाद पलटी हुई बस व ट्रोला।

  • घायलों को लाया जा रहा है जोधपुर

जोधपुर-बाड़मेर रोड पर लूणावास के निकट गुरुवार सुबह एक बस और ट्रोले के बीच आमने सामने से हुई जोरदार टक्कर के बाद दोनों वाहन पलट गए। इस हादसे में 21 यात्री घायल हो गए है। सभी को एमडीएम अस्पताल लाया गया है।

एक निजी बस आज सुबह यात्रियों को लेकर बाड़मेर की तरफ जा रही थी। लूणावास और समदड़ी के बीच में सामने से आ रहे एक ट्रोले से टकरा गई। दोनों वाहन तेज रफ्तार के साथ एक-दूसरे से टकराए। इसके बाद बस व ट्रोला पलट गया। बस में सवार यात्री अंदर ही फंसे रह गए। बाद में वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों व क्षेत्र के लोगों ने राहत कार्य शुरू किया। उन्होंने कांच फोड़ बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस हादसे में 21 लोग घायल हो गए। उन्हें जोधपुर के एमडीएम अस्पताल लाया गया है। यहां सभी का इलाज शुरू किया गया है।

एक धमाका और मच गया कोहराम

बस में सवार एक यात्री ने बताया कि एमआर ट्रैवल्स की बस आज सुबह जोधपुर से बालोतरा जा रही थी। लूणावास के निकट तेज रफ्तार के कारण चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। कुछ समझ में आता तब तक एक धमाका सुनाई दिया और बस पलट गई। इसके बाद बस में कोहराम मच गया। पलटने के बाद अंदर यात्री एक-दूसरे के ऊपर गिरे हुए थे तो कुछ फंस गए। हल तरफ चिल्लाहट और बचाने की आवाजें सुनाई दे रही थी। बाद में कुछ लोगों ने हमे बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

ट्रोमा सेंटर में अफरा तफरी

ट्रोमा सेंटर में एक साथ 21 मरीजों को लाने पर एक बार अफरा-तफरी मच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। ट्रोमा सेंटर प्रभारी डॉ. विकास राजपुरोहित के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम ने मोर्चा संभाला और सभी का इलाज शुरू किया। उन्होंने बताया कि चार-पाच यात्रियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *