जोधपुर जेल में आसाराम की तबीयत बिगड़ी: सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ के बाद MDM अस्पताल में भर्ती, फिलहाल हालत स्थिर


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल लाए गए आसाराम।

  • अस्पताल के बाहर पहुंचना शुरू हुए समर्थक
  • नए सिरे से आसराम की जा रही है जांचें

नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीड़न मामले में जोधपुर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ के बाद मंगलवार देर रात मथुरादास माथुर अस्पताल (MDM) में भर्ती कराया गया है। MDM में बुधवार सुबह उनके स्वास्थ्य की जांच की गई है। फिलहाल उनकी सेहत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि उन्हें क्या और कितनी तकलीफ है। वहीं तबीयत बिगड़ने की सूचना के बाद उनके समर्थक MDM अस्पताल पहुंचने लगे हैं।

जोधपुर जेल में बंद आसाराम ने मंगलवार रात सीने में तेज दर्द की शिकायत की। उनको सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। इस पर जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें रात 11 बजे महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। अस्पताल में ECG और चेस्ट एक्स-रे किया गया। हालांकि दोनों जांच रिपोर्ट ठीक मिली। आसाराम ने इसके अलावा डॉक्टरों से प्रोस्टेट, सांस लेने में दिक्कत व घुटनों में दर्द होने की बात कही।. इसके बाद अन्य विशेषज्ञ डॉक्टरों को बुलाया गया।

आसाराम ने कहा कि वे अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं। एक साथ कई तरह की दिक्कत महसूस हो रही है। इसके बाद रात एक बजे उन्हें MDM अस्पताल शिफ्ट किया गया। वहां कॉर्डियोलॉजी विभाग में उन्हें भर्ती किया गया। आज सुबह डॉक्टरों ने नए सिरे से जांच करने के फैसला किया। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी तबीयत स्थिर है।

देर रात अस्पताल पहुंच गए समर्थक

आसाराम को जेल से अस्पताल लाए जाने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में उनके समर्थक महात्मा गांधी अस्पताल पहुंच गए। बड़ी संख्या में तैनात पुलिस ने उन्हें बाहर ही रोक दिया। इसके बावजूद कुछ समर्थक अंदर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। आज सुबह से एक बार फिर समर्थक MDM अस्पताल पहुंचना शुरू हो गए हैं। अस्पताल के बाहर पुलिस उन्हें रोक रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *