जयपुर में 3 महीने बाद दुष्कर्मी गिरफ्तार: लॉकडाउन में बेरोजगार होने पर पैसे कमाने के लिए महिला को फंसाया, ब्लैकमेल करके दुष्कर्म करता रहा


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी प्रभुराम

  • जयपुर में दक्षिण जिले की मुहाना थाना पुलिस की कार्रवाई
  • मुहाना में नेटवर्क मार्केटिंग से जुड़ी महिला से किया दुष्कर्म

लॉकडाउन में खुद को बेरोजगार बताकर रोजगार पाने के लिए नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पिछले करीब तीन महीने से फरार आरोपी को मुहाना थाना पुलिस ने जयपुर में गिरफ्तार कर लिया। उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

जयपुर कमिश्नरेट में उपायुक्त (दक्षिण) हरेन्द्र महावर ने बताया कि आरोपी प्रभूराम जाट (40) है। वह जयपुर में सेज इलाके में गांव गणतपुरा, कलवाड़ा का रहने वाला है। पीड़ित ने मुहाना थाना में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी की वह पार्ट टाईम वेस्टिज कम्पनी के प्रोडक्ट्स के लिए मार्केटिंग नेटवर्क का काम करती है। जनवरी 2020 में उसकी मुलाकात आरोपी प्रभुराम से हुई थी। तब प्रभुराम ने कहा कि वह मेरी कम्पनी के नेटवर्क व्यवसाय से जुड़ना चाहता है और उसने मोबाइल नंबर मांगा।

लॉकडाउन के बाद फिर से बेरोजगार होने पर फोन किया, दस्तावेज देने के बहाने दुष्कर्म

एडिशनल डीसीपी अवनीश शर्मा के मुताबिक आरोपी प्रभुराम व पीड़िता की लाॅकडाउन होने मुलाकात नहीं हो सकी। इसके बाद 10 नवंबर प्रभुराम ने पीड़िता को दोबारा फोन किया कि वह लॉकडाउन के बाद बेरोजगार हो गया है। मैं आपकी कम्पनी के व्यवसाय से वास्तव में जुड़ना चाहता हूँ। इसके बाद प्रभुराम ने पीड़िता महिला को मुहाना बुलाया। उसे आईडी, फोटो व एक हजार रुपए देने की बात कही।

11 नवंबर को शाम करीब 6 बजे प्रभुराम ने पीड़िता को मुहाना बस स्टैंड से कार में बैठाया। उसे रिंग रोड की पुलिया के पास एक सुनसान जगह ले गया। वह अंधेरा हो चुका था। आरोपी ने वहीं पर गाड़ी रोक दी। जबरन पीड़िता से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे धमकी दी कि तुम्हारी वीडियो क्लिपिंग बना ली है। किसी को बताने पर यह सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। इसके बाद 22 नवंबर को ब्लैकमेल कर कलवाड़ा में नई कॉलोनी में सुनसान जगह बुलाकर फिर से दुष्कर्म किया। तब पीड़िता ने केस दर्ज करवाया। इस पर मुहाना थानाप्रभारी लखन सिंह खटाणा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने प्रभुराम जाट को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *