जयपुर में दिनदहाड़े अपराध: 12 साल की बालिका को स्कूल लौटते वक्त अपहरण कर गैंगरेप, कुछ घंटों के भीतर दो आरोपी गिरफ्तार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रताप नगर थाना पुलिस की गिरफ्त में सामूहिक दुष्कर्म के केस में नामजद दोनों आरोपी

  • जयपुर शहर के प्रताप नगर इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े हुई थी वारदात

शहर के प्रताप नगर इलाके में बुधवार को स्कूल से घर लौट रही 12 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात का पता चलने पर जयपुर पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर ही दबिश देकर गैंगरेप में शामिल दो आरोपी युवकों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

जयपुर कमिश्नरेट में डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी चरण सिंह (24) निवासी किशनगढ़बास जिला अलवर है। दूसरा आरोपी धर्म सिंह (21) निवासी बासबदनपुरा थाना गलता गेट जयपुर है। जानकारी के अनुसार प्रताप नगर में 12 वर्ष की स्कूली छात्रा बुधवार दोपहर को स्कूल से घर लौट रही थी। तब उसे अकेला पाकर आरोपी ने झांसा दिया और उसे कमरे पर ले गया। जहां अपने साथी के साथ बालिका से सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी हालत बिगड़ी तो लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग निकले। सूचना मिलने पर हंगामा खड़ा हो गया। तब प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

इसके बाद प्रोबेशनर आरपीएस रुद्रप्रकाश शर्मा, प्रताप नगर थानाप्रभारी श्रीमोहन मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने पड़ताल शुरु की। वहीं, डीसीपी पूर्व में सायबर सेल प्रभारी हेडकांस्टेबल प्रधुमन शर्मा को तकनीकी पड़ताल के दौरान फरार आरोपियों का सुराग मिला। तब पुलिस टीम ने दोनों को हिरासत में ले लिया। उन्हें गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पीड़िता बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *