जयपुर के गोल्ड सुख बिल्डिंग के रेस्त्रां में लगी आग: रेस्त्रां से लपटें उठते देखकर मची अफरा-तफरी, आधा घंटे में पाया आग पर काबू


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोल्डसुख बिल्डिंग में ग्राउंड फ्लोर पर बने रेस्त्रां में आग लगने से उठती भीषण लपटें

शहर में जवाहर सर्किल इलाके में स्थित गोल्ड सुख बिल्डिंग में चल रहे एक रेस्त्रां में शुक्रवार रात को आग लग गई। लपटें काफी देर तक धधकती रही। इससे बिल्डिंग और आसपास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच मालवीय नगर फायर स्टेशन से दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब आधा घंटे में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

इसके बाद भी करीब एक घंटे तक दमकलकर्मी ऑपरेशन में जुटे रहे। आग से किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं, आग लगने के कारणों का पता भी नहीं चला है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी जगदीश फुलवारी ने बताया कि आग लगने की घटना सेठी टिक्का कबाब करी रेस्टोरेंट में हुई।रात करीब आठ बजे किचन एरिया में कर्मचारी काम कर रहे थे।

आग लगने से रेस्त्रां कुछ देर में ही जलकर राख हो गया। गनीमत रही कोई जन हानि नहीं हुई

आग लगने से रेस्त्रां कुछ देर में ही जलकर राख हो गया। गनीमत रही कोई जन हानि नहीं हुई

तभी वहां आग लग गई। यह देखकर वहां मौजूद कर्मचारी और रेस्त्रां में मौजूद लोग दौड़कर दूर पहुंच गए। तब पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सीएफओ फुलवारी के मुताबिक आग लगने की वजह शार्ट सर्किट है या फिर किचन में गैस पाइप लीक होने से आग लगी। फिलहाल इसका पता नहीं लगा है।

आग लगने से रेस्त्रां और मॉल का काफी बड़ा हिस्सा जलकर राख हो गया। आग की लपटें काफी देर तक ऊंचाई तक उठती रही। यह देखकर वहां मौजूद राहगीर मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे। तब झालाना बाइपास रोड से गुजर रहा ट्रेफिक जाम होने की नौबत आ गई। जिसे ट्रेफिक पुलिस ने सुचारु करवाया।

फोटो: महेंद्र शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *