जब फॉरेनर्स पर आया सितारों का दिल: विदेशी मूल की बैकग्राउंड डांसर बनी डायरेक्टर अली अब्बास की दुल्हनिया, इन सेलेब्स ने भी विदेशियों से की शादी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

17 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

‘सुल्तान’, ‘भारत’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी गुपचुप शादी को लेकर चर्चा में हैं। अली ने 3 जनवरी को देहरादून में फ्रांस की अलिसिया से शादी की है। अलिसिया फिल्म ‘भारत’ में दिशा पाटनी के गाने ‘स्लो मोशन’ में बैकग्राउंड डांसर थीं। इसी फिल्म के सेट पर अली और अलिसिया की नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने शादी कर ली।

वैसे, अली पहले ऐसे सेलेब नहीं हैं जिन्होंने किसी विदेशी को अपना हमसफर चुना हो। इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारों को विदेशियों ने लुभाया है जिनके साथ वह फिर शादी के बंधन में बंध गए। नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर…

प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल सेलिब्रिटी बन चुकीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर, 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी। दोनों की नजदीकियां एक अवॉर्ड शो के दौरान बढ़ी थीं जहां इनकी पहली बार मुलाकात हुई थी। इसके बाद डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन में सात फेरे लिए। निक क्रिश्चियन हैं तो प्रियंका हिंदू रीति-रिवाजों के अलावा क्रिश्चियन वेडिंग भी की थी।

प्रिटी जिंटा

प्रिटी जिंटा ने अपनी उम्र से 10 साल छोटे अमेरिकन मूल के जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी। 29 फरवरी, 2016 को जोड़ी ने लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे। लगभग 6 महीनों बाद प्रिटी और जीन की वेडिंग फोटोज सामने आई थी।

श्रिया सरन

blank

‘गली गली में चोर है’ और ‘दृश्यम’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों की हीरोइन रहीं श्रिया सरन ने मार्च, 2018 में गुपचुप शादी कर ली थी। उन्होंने रशियन मूल के टेनिस प्लेयर आंद्रेई कोशेचेव के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी।

लीजा हेडन

blank

लीजा ने 29 अक्टूबर 2016 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से शादी की थी। दोनों थाईलैंड के फुकेट में स्थित अमनपुरी बीच रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। जिसकी फोटोज लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर की थीं।

लीजा के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश एंटरप्रेन्योर गुल्लू ललवानी के बेटे हैं। लीजा ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘आयशा’, ‘रास्कल’, ‘क्वीन’, ‘द शौकीन्स’, ‘संता बंता प्राइवेट लिमिटेड’, ‘हाउसफुल-3’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सेलिना जेटली

blank

‘जानशीं’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सेलिना ने ऑस्ट्रिया बेस्ड पीटर हाग से जुलाई 2011 में शादी की थी। मार्च 2012 में सेलिना ट्विन्स बेटों विंस्टन और विराज की मां बनीं। इसके पांच साल बाद सितंबर 2017 में वे दोबारा ट्विन्स की मां बनीं, जिनका नाम आर्थर और शमशेर हाग रखा। लेकिन शमशेर हार्ट प्रॉब्लम के चलते सर्वाइव नहीं कर पाया और उसकी मौत हो गई। सेलिना को आखिरी बार 2012 में रिलीज हुई ‘विल यू मेरी मी’ में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *