छबड़ा में दरिंदगी: घर के बाहर से युवती का अपहरण, फिर दाे युवकाें ने किया दुष्कर्म; चार के खिलाफ केस


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झालावाड़3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मामला 10 मार्च का है, लेकिन पहले पीड़िता इसके बारे में परिजन काे बताने से कतराती रही।

छबड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में दाे बाइक पर आए चार युवकाें ने घर के बाहर खड़ी एक युवती का अपहरण कर लिया। इनमें से दाे युवकाें ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता काे धमकाते हुए वहीं छाेड़कर भाग गए। पीड़िता किसी तरह यहां से अपने घर पहुंची।

मामला 10 मार्च का है, लेकिन पहले पीड़िता इसके बारे में परिजन काे बताने से कतराती रही। शुक्रवार काे परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और चार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी युवती ने छबड़ा थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 10 मार्च की रात करीब सवा 10 बजे वह अपने घर के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर नीलकमल, योगेश, मिट्‌टू व भूरा वहां आए और उसे जबरन बाइक पर बिठाकर गांव से कुछ दूर धरनावदा रोड पर सुनसान जगह पर ले गए। वहां आरोपी योगेश व नीलकमल ने पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इस दौरान मिट्‌टू व भूरा कुछ दूरी पर खड़े रहकर निगरानी कर रहे थे। इसके बाद चारों बदमाश पीड़िता को धमकाते हुए उसे मौके पर ही छोड़कर बाइक लेकर भाग निकले।

डर के कारण परिजनाें काे बताने से कतराती रही

घटना के बाद पीड़िता खुद घर पहुंची, लेकिन डर की वजह से वह अपने परिजन को घटना के बारे में बताने से कतराती रही। घटना के करीब 10 दिन बीतने के बाद पीड़िता ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे तथा पीड़िता ने चारों आराेपियों के खिलाफ अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।

सीआई रामानंद यादव ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच महिला अत्याचार निवारण सेल डीएसपी राकेश शर्मा को दी गई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है। अब मजिस्ट्रेट के समक्ष उसके बयान दर्ज करवाएं जाएंगे। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए उनके ठिकानाें पर दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *