चोरी की 8 बाइक बरामद: शराब पीने की लत में चुराते थे बाइक, फिर पहचान बिगाड़कर मिस्त्री के जरिए कम दामों में बेच देते, 3 आरोपी गिरफ्तार


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Addicted To Alcohol, They Used To Steal Bikes In Addiction, Then Spoiled Their Identity And Sold Them Through Mistry At Low Prices, 3 Accused Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शातिर वाहन चोर गिरोह के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है,चोरी की 8 बाइक बरामद की है।

शहर की रामपुरा थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। शातिर वाहन चोर गिरोह के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी शराब पीने की लत में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।फिर मिस्त्री की मदद से चोरी की बाइक को कम दामों में बेच देते थे। पुलिस ने बाइक चोरी केआरोप में मोहम्मद शाहरुख (22) , अब्दुल खालिक (32) निवासी बॉम्बे योजना व जितेंद्र (23) निवासी सुर सागर थाना उधोगनगर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी की 8 बाइक बरामद की है।

रामपुरा थानाधिकारी हंसराज ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के वाहन चोर है। ये गली में घूम कर कर पहले रैकी करते। फिर एकांत में खड़ी बाइक में मास्टर चाबी लगाकर स्टार्ट करते स्टार्ट करते। इस दौरान एक आरोपी इधर उधर नजर रखता। फिर मौका देखकर बाइक चुराकर फरार हो जाते। ये चोरी की गई बाइक की पहचान बिगाड़ते या कलर करके उसको घर में छुपा देते हैं। फिर मौका मिलते ही मिस्त्री जितेंद्र उर्फ जीतू के जरिये कम दामों में चोरी की बाइक को बेच देते।

सीसीटीवी से आये पकड़ में

रामपुरा थाना क्षेत्र में हुई चोरी की पड़ताल के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी। अभय कमांड के सीसीटीवी कैमरे भी चैक किये। तो घटना स्थल के आस पास 2-3 व्यक्तियों के फुटेज बार बार आ रहे थे। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश शुरू की। मुखबिर की सूचना पर सादा वर्दी में पुलिस की टीम आरोपियों को पकड़ा। पूछताछ में बाइक चोरी की वारदात का खुलासा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *