चोरी की घटना: 12 मिनट में 8 लाख की चोरी सीसीटीवी में 3 बदमाश दिखे, शिवम ग्रीन कॉलोनी में शिक्षिका के घर में वारदात


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीलवाड़ा21 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

सीसीटीवी में दिख रहे चोर।

शहर में प्रतापनगर थाना क्षेत्र के मालाेला रोड स्थित शिवम ग्रीन कॉलोनी में किराए के मकान में रह रही एक शिक्षिका के सूने मकान से शनिवार रात चाेराें ने करीब 8 लाख रुपए के साेने-चांदी के गहने चुरा लिए। सीसीटीवी फुटेज में वारदात के बाद तीन संदिग्ध युवक नजर आ रहे हैं, जिन्हाेंने शाॅर्ट्स पहन रखे थे।

शिवमग्रीन कॉलोनी मालोला रोड रेलवे लाइन के पास स्थित मकान के मालिक सुरेश सेन ने बताया कि उनके घर के सामने स्थित दूसरे मकान में शिक्षिका सूर्या जाट किराए पर रहती हैं। शिक्षिका सूर्या पीहर सहाड़ा गई हुई थीं और बाहर ताला लग रहा था। शनिवार रात करीब पाैने तीन बजे चोर घुसे और 13 ताेला साेना व 500 ग्राम चांदी के गहने चुरा ले गए। रविवार सुबह पता चला ताे रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस माैके पर पहुंची और माैका-मुआयना कर जांच शुरू की।

एक और मकान का ताला ताेड़ा, चाेरी नहीं कर पाए
गली में चाेरी वाले मकान के पास स्थित दूसरे मकान में लगे सीसीटीवी कैमराें के फुटेज में नजर अाया कि रात 2 बजकर 52 मिनट पर 3 युवक घर में घुसे और 3 बजकर 4 मिनट पर चाेरी कर रवाना हाे गए। तीनाें ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और शाॅर्ट्स पहन रखे थे। इन युवकाें ने करीब साढ़े 3 बजे पास की गली में मुकेश नामा के घर का भी ताला ताेड़ा, लेकिन चाेरी नहीं कर पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *