चंबल के बीहड़ में वेब सीरीज की शूटिंग: कुख्यात डकैत निर्भय गुर्जर की 4 पत्नियों के सीन शूट किए गए, चारों आपस में संघर्ष करती दिखीं


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धौलपुर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुख्यात महिला डकैत सीमा परिहार के रूप में महिला कलाकार।

धौलपुर में ओटीटी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश की शूटिंग मंगलवार को भी जारी रही। इस दौरान चंबल के बीहड़ों में महिला डकैतों के सीन शूट किए गए। वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान चंबल के कुख्यात डकैत निर्भय गुर्जर की चार पत्नियों का सीन फिल्माया गया। जिसमें चारों आपस में संघर्ष करते हुए दिखीं।

सीन शूट करने के दौरान कुख्यात महिला डकैत सीमा परिहार के रूप में महिला कलाकार कई बार वेब सीरीज के डायरेक्टर नीरज पाठक से चर्चा करती दिखी। गौरतलब है कि धौलपुर में शूटिंग का शेड्यूल करीब 10 दिन का है। इसमें धौलपुर के भैसेना बीहड़, भैसेना ताल, सदर क्षेत्र समेत कई क्षेत्रों में सीन फिल्माए जाएंगे।

शूट के लिए तैयार होती महिला कलाकार।

शूट के लिए तैयार होती महिला कलाकार।

उर्वशी रौतेला भी आएंगी

इस सीरीज में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी काम कर रही हैं। वह कुछ दिन बाद धौलपुर पहुंचेगी। डायरेक्शन नीरज पाठक कर रहे हैं। सीरीज की शूटिंग धौलपुर के साथ राजस्थान के कई अन्य शहरों में भी की जाएगी। धौलपुर के चंबल में बीहड़ों के सीन फिल्माए जाएंगे।

धौलपुर में शूटिंग का शेड्यूल करीब 10 दिन का है।

धौलपुर में शूटिंग का शेड्यूल करीब 10 दिन का है।

राजस्थान में 25 दिन होगी शूटिंग

राजस्थान में इस सीरीज की शूटिंग का करीब 25 दिन का शेड्यूल है। धौलपुर के साथ जयपुर में भी शूटिंग की जाएगी। इसके बाद आगरा और ग्वालियर में भी कुछ सीन फिल्माए जाएंगे।

(रिपोर्ट- ज्योति लवानिया)

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *