गौसेवा के लिए दान: गौशाला को पदमाराम कुलरिया की स्मृति में सहायता राशि के रूप में पांच लाख किए भेंट


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागौर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नागौर। चेक भेंट करते हुए।

  • 196 गौशालाओं को पदमाराम कुलरिया की स्मृति में 1 करोड़ 60 लाख राशि भेंट

ब्रह्मलीन गौसेवी संत पदमाराम कुलरिया की स्मृति में गौसेवार्थ राशि उनके पुत्र की ओर से गौशालाओं में गौसेवा कर अपने पिता की ओर से बताए मार्ग पर चल रहे हैं। विश्वस्तरीय गौशाला को पदमाराम कुलरिया की स्मृति में गौसेवार्थ पांच लाख रुपए की राशि का चेक संत पदमाराम के बेटे कानाराम-शंकरलाल – धर्मचंद कुलरिया ने गौशाला पहुंचकर संचालक मण्डल के महामण्डलेश्वर कुशालगिरी महाराज को सौंपा।

संत के देवलोकगमन हो जाने के पश्चात 1 जनवरी से लगातार गौ माताओं को रोजाना बांटा, हरि सब्जियां, हरी घास एवं लापसी खिलाई जा रही है और रोजाना कीर्तन कर हरि का नाम का सुमिरन किया जा रहा है। सहयोग राशि भेंट करने के अवसर पर विश्व स्तरीय गौशाला नागौर के सेवा परिवार एवं सेवाकर्मियों ने श्रद्धांजलि स्वरुप सत्संग कर गौ सेवी संत पदमाराम कुलरिया को श्रद्धांजलि अर्पित की। कुलरिया परिवार की तरफ से मिले सहयोग के लिए महामण्डलेश्वर कुशालगिरी महाराज ने कानाराम, शंकरलाल व धर्मचंद कुलरिया का आभार व्यक्त किया।

गौसेवी संत का गौ लोक गमन 31 जनवरी हुआ। बेटों ने कई जिलों की 196 गौशालाओं को पदमाराम कुलरिया की स्मृति में 1 करोड़ 60 लाख रुपए की राशि भेंट कर चुके हैं। इस अवसर पर नरेश कुलरिया, निशा कुलरिया, मनीषा कुलरिया , फिल्म अभिनेता राज जांगिड़ , कथा वाचिका देवी ममतादेवी, अध्यक्ष महेन्द्र सिंह सांखला , गौशाला व्यवस्थापक श्रवण राम बिश्नोई , कामधेनु सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रवण कुमार सैन सीताराम पारीक आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *