खेल प्रशासक का सम्मान: भारतीय टेबिल टेनिस संघ के CEO धनराज चौधरी का स्वागत-सम्मान जारी, खेल को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अजमेर के मूलचंद चौहान स्टेडियम में धनराज चौधरी (माला पहने हुए) के स्वागत-सम्मान कार्यक्रम में राजस्थान टेबिल टेनिस संघ के अनिल दुबे भी मौजूद रहे। संचालन डॉ. अतुल दुबे ने किया।

राजस्थान टेबिल टेनिस संघ के सचिव धनराज चौधरी हाल ही में भारतीय टेबिल-टेनिस संघ के के CEO चुने गए हैं। इस चुनाव के बाद राजस्थान लौटने पर उनका स्वागत-सम्मान जारी है। यह सिलसिला सोमवार को अजमेर के मूलचंद चौहान स्टेडियम से शुरू हुआ। यहां कई प्रशासनिक अधिकारियों, राजनीतिक क्षेत्र के लोगों और खेल संघों के पदाधिकारियों ने चौधरी का स्वागत किया। चौधरी को 21 किलो की माला पहनाई गई।

उपमहापौर नीरज जैन ने बताया कि धनराज चौधरी के मार्गदर्शन में पिछले 10 सालों में नगर निगम अजमेर ने कई बड़ी प्रतियोगिताएं सफलतापूर्वक करवाईं। ब्लॉगर एसपी मित्तल ने बताया कि धनराज चौधरी की बदौलत अजमेर की धाक दिल्ली में बनी हुई है।

चौधरी बोले- अजमेर समेत पूरे प्रदेश को बेहतर सुविधाएं दिलवाएंगे
चौधरी ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि आने वाले सालों में भारत में खेल और खिलाड़ियों का भविष्य काफी उज्जवल है। राष्ट्रीय खेल संघ सरकार से तालमेल बैठाते हुए अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने भरोसा दिया कि अपने अंतरराष्ट्रीय अनुभवों खेल प्रशासकों से संपर्कों के जरिए अजमेर समेत पूरे प्रदेश को खेलों से जुड़ी बेहतर सुविधाएं दिलवाने की पूरी कोशिश करेंगे।

धनराज चौधरी राजस्थान ओलंपिक संघ के चीफ एडवाइजर और एशियन टेबिल टेनिस संघ के ट्रेजरर भी हैं। इसके साथ ही वे इंटरनेशनल टेबिल टेनिस फेडरेशन के बोर्ड में शामिल पहले भारतीय भी हैं। वे दो बार भारतीय टेबिल टेनिस संघ के महासचिव भी रह चुके हैं। ऐसे में उन्हें भारतीय टेबिल टेनिस संघ में CEO की नई जिम्मेदारी मिलने पर उनके स्वागत सम्मान का सिलसिला लगातार जारी है। मूलचंद चौहान स्टेडियम में हुए कार्यक्रम का संचालन शारीरिक शिक्षाविद और अंतरराष्ट्रीय तकनीकी अधिकारी डॉ. अतुल दुबे ने किया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *