खेल खेल में गई 3 बच्चों की जान: झुंझुनूं में 5 फीट गहरी सुरंग बनाकर खेल रहे थे बच्चे, मिट्‌टी का टीला ढहा; 3 की मौत, एक की हालत गंभीर


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झुंझुनूं3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

उदयपुरवाटी के चिराणा में टीले की मिट्‌टी में दबे मासूम। फाइल फोटो।

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां टीले पर खेल रहे तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं, 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल, टोडपुरा व बागोरियों की ढाणी के चार बच्चे टीले के नीचे सुरंगनुमा घर बनाकर खेल रहे थे। अचानक मिट्‌टी का टीला ढह गया जिससे चारों बच्चे दब गए। तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं, एक घायल बच्चे का इलाज सीकर के एसके अस्पताल में चल रहा है।

बागोरियों की ढाणी में नवोड़ी कोठी के पास घर से कुछ दूरी पर 4 बच्चे टीले के ठीक नीचे सुरंग बनाकर खेल रहे थे, वहीं एक बच्चा दूर से उनको देख रहा था। बच्चों ने टीले के नीचे करीब 5-6 फीट सुरंग खोदी थी। इसी बीच मिट्‌टी का टीला ढह गया। इसमें चारों बच्चे दब गए। वहीं, दूर खड़े एक बच्चे ने उनके घरवालों को जानकारी दी।

इन बच्चों की हुई मौत
मृतक बच्चों में बागोरियों की ढाणी निवासी प्रिंस (10 साल) , निशा (8 साल) , टोडपुरा निवासी प्रिंस (9 साल) , कृष्ण सैनी (8 साल) शामिल हैं। उनसे थोड़ी दूरी पर राज सैनी खड़ा-खड़ा उनको देख रहा था। राज सैनी ने अपने परिजनों को आवाज लगाई और चिल्ला-चिल्लाकर बचाव के लिए लोगों को एकत्रित किया। बच्चों के परिजन व ढाणी के लोग वहां एकत्रित हो गए व हाथाें से ही मिट्‌टी हटाकर बच्चों को निकालने लगे। इसके बाद एक-एक कर शवों को बाहर निकाला गया।

कंटेंट व फोटो : सुशील दाधीच

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *