खुलासा: अली अब्बास जफर ने बताया-‘भारत’ के गाने ‘स्लो मोशन’ में बैकग्राउंड डांसर थीं पत्नी अलिसिया, सीक्रेट वेडिंग पर भी किया खुलासा


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

18 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म मेकर अली अब्बास जफर ने पत्नी अलिसिया को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उनकी पत्नी अलिसिया सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में दिशा पाटनी के गाने ‘स्लो मोशन’ में बैकग्राउंड डांसर के रूप में दिखाई दी थीं। अली ने शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ की एक खूबसूरत फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पेरेंट्स के कारण जल्दी करनी पड़ी शादी
अली अब्बास ने इंटरव्यू में अपनी सीक्रेट वेडिंग के बारे में कहा, “मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और वे बुजुर्ग भी हो रहे हैं। इसलिए मैं शादी कर लेना चाहता था। जिसके चलते हमने अपनी शादी की तारीख को आगे लान का फैसला किया। वैसे हमारा प्लान 2022 में शादी करने का था।”

‘टाइगर जिंदा है’ के सेट पर हुई थी मुलाकात
अली अब्बास ने पत्नी अलिसिया से अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया कि, वह बीते करीब तीन सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनों की पहली मुलाकात टाइगर जिंदा है के सेट पर 2017 में हुई थी। अली अब्बास जफर ने कहा कि उसके बाद से ही मैं उस पर शादी के लिए जोर दे रहा था।

जल्दी ही डायरेक्शन के क्षेत्र में आ सकती हैं अलिसिया
फ्रेंच मॉडल अलिसिया मूल रूप से ईरानी है, लेकिन फ्रांस में ही पली-बढ़ी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी पत्नी जल्दी ही एक्टिंग में आ सकती हैं। इस पर अली अब्बास जफर ने कहा कि ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अलिसिया को टेक्निकल तौर पर काफी अच्छी समझ है। ऐसे में वह जल्दी ही डायरेक्शन के क्षेत्र में आ सकती हैं।

जल्दी ही पिता बनना चाहता हूं
अली अब्बास जफर ने फैमिली प्लानिंग के बारे में कहा, “हां जल्दी ही पिता बनना चाहता हूं। लेकिन अभी कोरोना गया नहीं है और पिता बनने से पहले मैं इंडस्ट्री को एक अच्छी सी रिसेप्शन पार्टी भी देना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह अक्टूबर में होगी। इसके बाद मिस्टर इंडिया की शूटिंग शुरू करूंगा।”

3 जनवरी को देहरादून में हुई थी शादी
अली अब्बास जफर ने अलिसिया से 3 जनवरी को अपने होम टाउन देहरादून में शादी की थी। अली की सीक्रेट वेडिंग में उनकी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही मौजूद रहे थे। अली अब्बास ने शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन इस फोटो में उनकी पत्नी का चेहरा दिखाई नहीं दिया था। इसके एक दिन बाद उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसके बाद पता चला की उनकी पत्नी कौन हैं।

फोटो के साथ उन्होंने एक नोट शेयर कर लिखा था, “1400 साल पहले इमाम अली ने फातिमा अल जहरा से कहा था- मेरे सारे दुख और चिंताएं गायब हो जाते हैं, जब मैं तुम्हारा चेहरा देखता हूं। अलिसिया, मैं तुम्हें देखकर ठीक वैसा ही महसूस करता हूं। जिंदगी भर के लिए तुम मेरी हो। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी और फैमिली के साथ भी एक फोटो शेयर कर लिखा था, “वेलकम टू द फैमिली।” इस फोटो में अली उनकी पत्नी और माता-पिता के साथ दिखाई दे रहे हैं।

‘तांडव’ से होगा अली का डिजीटल डेब्यू
बात अगर अली के काम की करें तो वे सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ के डायरेक्टर रहे हैं। वहीं पिछले साल उन्होंने ईशान खट्टर की फिल्म ‘खाली-पीली’ से प्रोडक्शन में भी डेब्यू किया है। जल्द ही अली डिजीटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं। अमेजन प्राइम पर उनकी वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज होने वाली है। जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। यह शो 15 जनवरी को रिलीज होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *