क्रिकेट प्रतियोगिता: ए-जेड सीनियर ने पीपलवा को और सुपर स्टार खांदू ने बड़ोदिया क्लब को हराया



Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बांसवाड़ाएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • महिला खिलाड़ी अशफिया चिश्ती ने 32 रन बनाए,3 विकेट लिए, मिला वूमैन ऑफ दी मैच

बांसवाड़ा क्रिकेट ग्रुप की ओर से कुशलबाग मैदान पर आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के मंगलवार को दो मुकाबले खेले गए। जिसमें ए-जेड सीनियर ने पीपलवा को 43 रनों से और सुपर स्टार खांदू ने बड़ोदिया क्रिकेट क्लब को 20 रनों से हरा दिया।

पहले मैच में ए-जेड सीनियर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना का फैसला लिया। मीत शर्मा के 3 छक्के, 2 चौके की मदद से 42 रन और टीम में महिला खिलाड़ी अशफिया चिश्ती ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 4 चौक्कों की मदद से 32 रन के योगदान से टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 153 रन बनाए।

पीपलवा की ओर से सुभाष ने 3 ओवर में 11 रन देकर 3 विकेट चटकाए, अनिल और गुलाब ने एक-एक विकेट लिया। 154 रनों का पीछा करने उतरी पीपलवा के बल्लेबाज भी अशफिया चिश्ती की घातक गेंदबाजी के आगे टीक नहीं सके और निर्धारित 15 ओवर में पीपलवा की टीम ने 9 विकेट पर केवल 110 रन ही बना सकी। जिसमें सुभाष ने 3 छक्कों की मदद से सर्वाधिक 24 रन, राजा ने 2 चौक्कों की मदद से 15 बनाए।

वहीं ए-जेड सीनियर की ओर से चिश्ती ने 3 ओवर में 39 रन देकर 3 विकेट लिए, कसर वेदांत ने 2 विकेट झटके। ए-जेड की ओर से आलराउंडर प्रदर्शन के लिए अशफिया चिश्ती को मैन ऑफ दी मैच दिया गया। दूसरे मैच में टॉस जीतकर सुपर स्टार खांदू कॉलोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

जिसमें रोहित कलाल के 6 चौकों की मदद से 31, अरविंद के 1 छक्के, 5 चौकों की मदद से 31, हिमांशु के 31 रनों की बदौलत टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 151 रन बनाए। बड़ोदिया क्रिकेट क्लब की ओर से हरेन्द्र ने 3 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट चटका, जबकि भावेश, ओवेश, देव और विशाल ने 1-1 विकेट लिया।

152 रनों का पीछा करने उतरी बड़ोदिया क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 15 ओवर में 6 विकेट खोकर 131 रन ही बना सके। जिसमें भावेश ने 3 छक्कों,7 चौक्कों की मदद से आतिशी पारी खेलते हुए 49 रन बनाए, इनके अलावा देवराज ने 29 रनों की पारी खेली। वहीं सुपर स्टार खांदू कॉलोनी के अरविन्द ने 3 ओवर में मात्र 17 रन देकर 4 विकेट लिए। अरविन्द को ऑलराउंडर प्रदर्शन पर मैन ऑफ द मैच दिया गया। मैच के दौरान सीआई मोतीराम सारण ने मैदान में पहुंचकर खिलाडय़ों से परिचय प्राप्त किया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *