क्राइम राउंड अप: मुंबई से पढ़ाई करने आई युवती से दोस्ती कर युवक ने दिया शादी का झांसा, फिर होटल में किया दुष्कर्म


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जयपुर में शादी का झांसा देकर मुंबई की रहने वाली लड़की से युवक ने होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। (प्रतीकात्मक फोटो)

  • पीड़िता युवती ने विधायकपुरी थाने में दर्ज करवाया मुकदमा, आरोपी हुआ फरार
  • दूसरी तरफ, मालवीय नगर इलाके में महिला का एटीएम कार्ड बदलकर रुपए निकाले

राजधानी में मुंबई से पढ़ाई करने आई एक युवती से अफेयर के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता ने गुरुवार को जयपुर के रहने वाले विशाल शर्मा के खिलाफ विधायकपुरी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि वह पढ़ाई करने के लिए इस साल जनवरी माह में जयपुर आई थी।

यहां विद्याधर नगर स्थित कॉलेज में एडमिशन लेकर बनीपार्क इलाके में एक मकान में कमरा किराए पर लेकर रहने लगी। इस दौरान विशाल शर्मा नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई। उनके बीच दोस्ती होने पर नजदीकियां बढ़ने लगी। तब विशाल ने उससे शादी करने की बात कही। युवती का आरोप है कि गत 8 मार्च को विशाल ने उसे मिलने के लिए खासा कोठी स्थित एक लग्जरी होटल में बुलाया था। जहां उससे जबरन दुष्कर्म कर दिया। उसके बाद धमकियां देकर चुप रहने को कहा और वहां से चला गया। इसके बाद युवती थाने पहुंची और विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

काम मांगने के बहाने रैकी कर लूटपाट करने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

जयपुर शहर में किराये पर कमरा लेने या काम मांगने के बहाने घरों में घुसकर रैकी करने के बाद अकेली रहने वाली महिलाओं से लूटपाट करने वाली गैंग के एक और बदमाश को शुक्रवार को जालुपूरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी रामसिंह जाट ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जुबेर उर्फ भूरिया है। उससे एक महिला से करीब एक महीने पहले लूटी गई सोने की चूड़ी बरामद कर ली।

इससे पहले गैंग में शामिल मां-बेटी और एक व्यक्ति गिरफ्तार हो चुका है। यह गैंग पहले महिलाओं को घरों में कमरा किराये या काम मांगने के बहाने भेजकर रैकी करवाते है। उसके बाद जिस घर में अकेली महिला रहती है। उसमें ये लोग पहुंचकर लूट की वारदात को अंजाम देते है।

एटीएम कार्ड बदलकर महिला के खाते से निकाले 90 हजार रुपए

मालवीय नगर इलाके में एक महिला का कार्ड बदलकर खाते से 90 हजार रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में प्रताप नगर निवासी पीड़िता भारती सैनी ने गुरुवार को मालवीय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि किसी ने उनके कार्ड बदलकर 90 हजार रुपए की ठगी कर ली। पीड़िता ने अपेक्स सर्किल स्थित पेट्रोल पंप पर मेरो कार्ड बदला गया था। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी। इसके साथ ही पुलिस टीम ट्रांजेक्शन डिटेल के आधार पर मामले की जांच शुरु की।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *