कोरोना अपडेट्स: कल पंद्रह पॉजिटिव आने के बाद आज कुछ राहत, 1500 लोगों की जांच में अब तक सिर्फ एक केस आया


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीकानेर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीकानेर के सरकारी अस्पताल में वैक्सीनेशन करवाते वृद्धजन।

बीकानेर में कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या के बीच शनिवार का दिन कुछ राहत लेकर आया है। गुरुवार को जांच कराने वाले करीब पांच सौ लोगों में से सिर्फ एक पॉजीटिव केस आया है, जबकि तीन पूल यानी पंद्रह लोगों के सेम्पल की फिर से जांच हो रही है। इनकी रिपोर्ट शाम तक आ सकती है।

बीकानेर में बाहर से आने वाले यात्रियों की जांच के दौरान सर्वाधिक पॉजिटिव मिले हैं। शनिवार को जिन सैंपल की जांच हो रही है, उनमें भी पांच यात्री है। वहीं एक पूल सेटेलाइट अस्पताल का है, जिसमें चार सैंपल बागड़ी मोहल्ले के हैं और एक ही परिवार से हैं। माना जा रहा है कि ये भी यात्रा करके ही बीकानेर आये हैं। एक पॉजिटिव केस आया है, वो पांचू का 33 साल का युवक है। पीबीएम अस्पताल में हुई जांच में एक जस्सूसर गेट, एक श्रीकोलायत और एक श्रीडूंगरगढ़ का सैंपल है। इन सभी की जांच शाम तक आ सकती है। माना जा रहा है कि शनिवार चार या पांच ही पॉजिटिव होंगे।

बाहरी पर सख्ती जरूरी

बाहर से आने वाले लोगों की जांच में सख्ती दिखानी अब जरूरी हो गई है। शुक्रवार को 15 में से 14 ऐसे पॉजिटिव केस थे, जिनके सैंपल रेलवे स्टेशन पर लिए गए थे। बीकानेर रोडवेज के साथ ही प्राइवेट बस और निजी वाहनों से आ रहे यात्रियों के सैंपल की जांच नहीं हो रही है। ऐसे ही अधिकांश लोग गंगाशहर में पॉजिटिव आए हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *