कोटा में महिला की हत्या: पति की मौत और बेटी की शादी के बाद घर में अकेली रहती थी 45 साल की महिला, गला दबाकर मारा


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मकान में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचीं। और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। कमरे का बाहर का ताला लगा मिला। और अंदर महिला की लाश थी।

शहर के उधोग नगर थाना क्षेत्र में एक मकान में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचीं। और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। तो कमरे का बाहर का ताला लगा मिला। और अंदर महिला की लाश थी। उधोग नगर थाना पुलिस ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे।इसके अलावा मौके पर एफएसएल टीम और साइबर एक्सपर्ट को भी बुलाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया है। इधर महिला की लाश मिलने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

पुलिस के आलाधिकारीयों ने घटनास्थल पर छानबीन की। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

पुलिस के आलाधिकारीयों ने घटनास्थल पर छानबीन की। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

मृतक माया (45 साल) शिव सागर इलाके में मकान में अकेली रहती थी। उसके पति को गुजरे लंबा वक्त हो चुका। उसके एक बेटी है। जिसकी शादी हो चुकी। माया मकान के पहली मंजिल पर रहती थी। जबकि मकान के नीचे वाले हिस्से में उसका गुरुभाई दिनदयाल किराए से रहता है। दिनदयाल सुबह काम से चला गया। शाम को घर लौटा तो माया के कमरे का ताला लगा हुआ मिला। दिन दयाल ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो कमरे के अंदर माया की लाश मिली। और कमरे के बाहर ताला लगा मिला। महिला के गले में निशान मिले। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस के आलाधिकारीयों ने घटनास्थल पर छानबीन की। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

मौके पर एफएसएल टीम और साइबर एक्सपर्ट को भी बुलाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया है।

मौके पर एफएसएल टीम और साइबर एक्सपर्ट को भी बुलाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया है।

डीएसपी राजेश मेश्राम ने बताया की 45 साल की विधवा महिला का शव मिला है,उसके गले में निशान है। संभवतया उसकी गलादबाकर हत्या की गई है।मौका मुआयना किया है शव को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया है आगे की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *