कोटा में मर्डर: महिला के हाथ-पैर बांधे, मुंह पर टेप लगाने के बाद गला रेता; घर से जेवर और डेढ़ लाख रुपए गायब


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Murderous Attack On Woman, Accused Strangled With Hand And Foot, Jewelry And One And A Half Lakh Rupees Missing From Home

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटना का शिकार हुई महिला का नाम नमित विश्वास था, उनके पति के घर पहुंचने पर घटना की जानकारी मिली।

  • पुलिस ने मर्डर से पहले घर आए तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

कोटा में एक शादीशुदा महिला की बुधवार देर शाम गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। बदमाशों ने पहले महिला के हाथ पैर बांधे, मुंह पर टेप लगाया और फिर उसका गला रेत दिया। ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लूट के इरादे से महिला की हत्या की गई है। घर से जेवर और डेढ़ लाख रुपए भी गायब है। पुलिस ने तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। ये वही संदिग्ध हैं जो वारदात से पहले मृतका के घर आए थे।

जानकारी के अनुसार जिले के वल्लभनगर के माली कस्बे में 50 बर्षीय नमिता विश्वास का शव उनके घर में मिला। मृतका के पति के घर पहुंचने पर मामले का खुलासा हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो घर में रखी दो अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। महिला के जेवर और डेढ़ लाख रुपए भी गायब थे। मृतका की बेटी रानी ने पुलिस से कहा कि शाम 6:30 बजे के करीब मम्मी से बात हुई थी, उस समय सब कुछ नाॅर्मल था।

घर में महिला का पड़ा शव, ज्यादा खून बहने से हुई मौत।

घर में महिला का पड़ा शव, ज्यादा खून बहने से हुई मौत।

मृतका के पति सपन कुमार विश्वास ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरे में रखी दो अलमारियों का लॉक टूटा हुआ था, उसमें से मृतका और परिवार वालों के जेवर गायब हैं। घर की पहली मंजिल पर एक कमरा है जिसमें रखी अलमारी से ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपए निकाले गए गए हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *