कैलादेवी दर्शन करने जा रहे 3 लोगों की मौत: हाइवे पर कार और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर, कार सवार 8 और 9 साल के बच्चों समेत 3 लोगों की मौत; 9 घायल


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धौलपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कार सवार लोग उत्तरप्रदेश के धनौली से कैलादेवी दर्शन करने जा रहे थे।

जिले के सरमथुरा में देर रात करीब 2 बजे नेशनल हाइवे स्थित बडागांव के पास कार और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार तीन की मौत हो गई। वहीं, 9 लोग घायल हो गए। कार सवार लोग उत्तरप्रदेश के धनौली से कैलादेवी दर्शन करने जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

सरमथुरा थानाप्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि हादसे में कार चालक देवेन्द्र (27) पुत्र प्रेमसिंह की मौके पर मौत हो गई। वहीं, उज्जवल (8) पुत्र दीपक और वैष्णवी (9) पुत्री राकेश उकी करौली अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे में सुरेश पुत्र ओमप्रकाश, कमलेश पत्नी दीपक, गायत्री पत्नी लज्जाराम, नव्या पुत्री दीपक, दीपक पुत्र लज्जाराम, पूजा पत्नी राहुल, सोम्या पुत्री राहुल, ईश्वरदेवी पत्नी सुरेश निवासी धनौली और मंजू पत्नी राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

कैलादेवी दर्शन करने जा रहे थे कार सवार लोग

मौके पर ड्राइवर की मौत होने के कारण शव को सरमथुरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। हादसे के बाद नेशनल हाइवे 11बी पर देर रात जाम लग गया। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से खुलवाया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *