केकड़ी में लूट के प्रयास का खुलासा: CCTV फुटेज ने पहुंचाया हवालात; नकली पिस्टल से धमकाया, चोरी की बाइक का उपयोग, दो नाबालिग सहित मुख्य आरोपी को पकड़ा


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • CCTV Footage Transported Lockup; Threatened With Fake Pistol, Committing The Crime By Stealing Bike, Apprehended The Main Accused Including Two Minors

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

केकड़ी में सास-बहु, जिनको धमकाकर लूट की वारदात करने का प्रयास किया

  • केकड़ी में कमरा किराए पर लेकर रह रहा था बिजयनगर का मुख्य आरोपी

केकड़ी में दिनदहाड़े घर में घुसकर पिस्टल की नाेक पर लूट की वारदात को अंजाम देने के प्रयास के मामले में पुलिस ने दाे नाबालिग सहित मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जगह जगह सीसीटीवी फुजेट में सामने आए इन आराेपियाें से इन्हें पकड़े जाने की राह आसान हुई। जिस पिस्ताैल के दम पर वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई, दरअसल वह नकली थी।

लूट के प्रयास का गिरफ्तार मुख्य आरोपी

लूट के प्रयास का गिरफ्तार मुख्य आरोपी

पुलिस ने मुख्य आराेपी रोशन नायक उर्फ राहुल पुत्र महेंद्र नायक निवासी बिजय नगर हाल सापणदा राेड निवासी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो नाबालिग भी पकड़़े गए हैं। वारदात में जो बाइक काम ली गई वह भी चाेरी की थी। खास बात यह है कि वारदात को अंजाम देने के लिए इन्हाेंने एक कमरा किराए पर लिया हुआ था। एएसपी घनश्याम शर्मा, डीएसपी खींवसिंह और सीआई बृजेश मीणा ने बताया कि वारदात के खुलासे में पुलिस टीम में उप निरीक्षक सुमन मीणा, कांस्टेबल रामराज सामरिया, रामराय, दाैलत, वीरेंद्र और शुभकरण ने भूमिका निभाई।

यह था मामला

केकड़ी में शुक्रवार को फिल्मी अंदाज में कटला मस्जिद के पास स्थित प्रदीप टहलयानी के घर में घुसे एक नाबालिग सहित दो जनाें ने वहां माैजूद सास और बहू काे धमकाते हुए पिस्ताैल तान दी और कहा कि घर में जो कुछ भी गोल्ड और केश है लाकर रखाे। इधर, घटना में लिप्त तीसरा जना बाहर बाइक पर निगरानी रख रहा था।

पिता ने नहीं दिलाई बुलेट ताे हो गया शामिल
दाे नाबालिग में से एक को पिता ने टू व्हीलर बुलेट नहीं दिलाई थी। इस पर बुलेट लाने का सपना संजाेने वाले इस नाबालिग ने लूट की इस वारदात में सहयाेग किया वहीं बालिग आराेपी भी माैज शाैक और ज्यादा पैसा बनाने के चक्कर में इस घटना का सूत्रधार बना। तीसरा जो कि नाबालिग है वह भी पैसा पाने की चाहत में इस साजिश में अहम भूमिका में रहा। अभी घटना में एक और के शामिल हाेने के कारण पुलिस पड़ताल में जुटी है।

(रिपोर्ट-ज्ञानप्रकाश दाधीच)

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *