किशनगढ़ में दिनदहाडे़ युवती का अपहरण: जीप में आए तीन युवकों ने बोला धावा, घर पर फायरिंग कर फैलाई दहशत; डंडे व सरियों से मारपीट कर पिता को किया जख्मी, अस्पताल में भर्ती कराया


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Three Youths Who Came In Jeep Raided, Firing At Home And Spreading Panic; Father Was Injured After Being Beaten With Poles And Hair, Admitted To Hospital

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

किशनगढ़ में वारदात के बाद घायल सुभाष को उठाकर बैठाते पड़ौसी-फोटो शंकरपुरी गोस्वामी

  • पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, वारदात की जानकारी लेकर तलाश में जुटे

किशनगढ़ के पुराने हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र के एक घर पर तीन युवकों ने दिनदहाडे़ धावा बोलकर घर में मौजूद युवती का अपहरण कर लिया और घर में मौजूद पिता की डंडे व सरियों से पिटाई कर जख्मी कर दिया। आरोपी युवकों ने दहशत फैलाने के लिए घर पर फायरिंग भी की। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गए है। दूसरी ओर घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया है।

वारदात के बाद जानकारी लेते पुलिस अधिकारी

वारदात के बाद जानकारी लेते पुलिस अधिकारी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हाऊसिंग बोर्ड में बंग मैरिज हॉल के पीछे गली में सुभाष जायसवाल व उनकी पत्नी शशि और पुत्री पूजा घर पर ही थे। इसी दौरान करीब तीन बजे तीन युवक थार जीप में सवार होकर आए और उनकी पुत्री को ले जाने लगे। विरोध करने पर डंडे व सरियों से सुभाष की जमकर पिटाई की। इससे सुभाष लहूलुहान भी हो गए। बाद में मकान पर पिस्टल से फायरिंग भी कर दी। बाद में तीनों युवक हथियारों को लहराते हुए युवती का अपहरण कर ले गए।

सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश में जुट गए है। वहीं दूसरी ओर घायल सुभाष को उपचार के लिए राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मकान की फर्श पर फैला लहू

मकान की फर्श पर फैला लहू

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *