किशनगढ़ के हाउसिंग बोर्ड में चोरी: बहु और बच्चे पहली मंजिल पर सो रहे थे; चोर ग्राउंड फ्लोर से सास के जेवरात ले गए, पड़ौसी के CCTV में दिखे 4 चोर


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Bahu And The Children Were Sleeping On The First Floor; Thieves Took Mother in law Jewelery From Ground Floor, 4 Thieves Seen In Neighboring CCTV

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान

  • मदनगंज थाना पुलिस ने किया मौका मुआयना

अजमेर जिले के किशनगढ़ हाऊसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। मकान की पहली मंजिल पर बहु और बच्चे सो रहे थे और ग्राउंड फ्लोर से चोर सास के करीब दो लाख रुपए कीमत के जेवरात ले गए। पड़ोस के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर कैद हो गए और वे चार थे। सूचना मिलने पर मदनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और माैका मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार, हाउसिंग बोर्ड निवासी सीतादेवी धनारिया अपनी बेटी के मालपुरा गई हुई थी और घर पर उनकी बहु नीतूदेवी व उसके दो बच्चे थे। बेटा दुबई में रहता है। नीतू ने बताया कि वह और दोनों बच्चे प्रथम मंजिल पर रहते है और सास नीचे ग्राउंड फ्लोर पर। बुधवार रात करीब एक बजे चोरों ने मेन गेट के ताले को काटा और अन्दर घुस गए।

चोरों ने यहां आलमारी, पेटी व कमरों के ताले तोड़कर सास के जेवरात जिसमें डेढ ताेला सोने की चैन, आधा तोला सोने के टॉप्स, चांदी की पायजेब, चांदी के सिक्के और बिस्किट आदि चुरा लिए। जब चोरों की खटपट सुनाई दी तो वह उठी और सोचा कि सास आ गई होगी, इस पर सास को फोन कर पता किया। सास ने जब बताया कि वह नहीं आई तो आवाज लगाई। इसके बाद चोर भाग गए।

CCTV में दिखे चार चोर

CCTV में दिखे चार चोर

नीतू ने बताया कि पास ही शैतानसिंह धोलपुरिया का मकान है और सीसीटीवी लगे हुए है। इसे देखा तो पता चला कि चोर चार थे और रात करीब एक बजे वारदात अंजाम दी। सूचना मिलने पर मदनगंज थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी लिए है और चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *