किराना दुकानदार कार से लेकर जा रहा था खेप: 10 हजार नशीली गोलियों सहित तस्कर गिरफ्तार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीगंगानगर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोतवाली पुलिस ने कोरियर से आई नशीली गोलियों की एक बड़ी खेप को कार से ले जाते हुए एक किराना दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि कोतवाली में सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस दल ने गुरुवार देर शाम को सुखाड़िया सर्किल की ओर से फोर्ड फिगो कार में जा रहे युवक का पीछा किया।

युवक ने कार ब्लॉक एरिया की तरफ भगा दी। पुलिस दल ने उसे सी-ब्लॉक में घेर लिया। युवक कार से उतरकर भागने लगा तो उसे काबू कर लिया गया। पकड़ा गया युवक अवनोद चावला पुत्र कृष्णलाल चावला निवासी झोंटावाली, थाना मुकलावा है। तलाशी लेने पर कार में एक प्लास्टिक कट्टा मिला, जिसमें गत्ते का कार्टन रखा था। कार्टन में 10 हजार अवैध नशीली गोलियां बरामद हुईं। कोतवाली पुलिस के अनुसार अवनोद चावला की अपने गांव में किराना की दुकान है।

पूछताछ में अवनोद ने बताया कि कुछ दिनों से गुजरात गए हुए उसके भाई संदीप ने जोधपुर से कोरियर कंपनी के मार्फत यह नशीली गोलियां भिजवाई हैं। भाई ने उसे फोन कर श्रीगंगानगर में कोरियर कंपनी से गोलियां गांव ले जाने के लिए कहा था। पुलिस के अनुसार सुखड़िया सर्किल के पास एक कोरियर कंपनी के कार्यालय से जब अविनोद कार में गोलियां ले जा रहा था तो मुखबिर की सूचना पर पीछा कर काबू कर लिया गया।

कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किए गए मुकदमे की आगे जांच जवाहरनगर थाना में सब इंस्पेक्टर आदेश कुमार को सौंपी गई है। शुक्रवार काे कोर्ट में पेश करने पर अवनोद का पूछताछ के लिए रिमांड मिला है। पुलिस टीम में एएसआई राकेश कुमार, हैडकांस्टेबल सतवीर सिंह, कांस्टेबल प्रमाेद, राकेश भुंवाल, मनफूल, अरूण, चालक धर्मपाल शामिल रहे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *