कार्रवाई की मांग: सराय सूखली नदी में खेल मैदान पर पत्थर डाल अतिक्रमण करने पर किया प्रदर्शन


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाघोली18 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

सराय की सूखली नदी में अतिक्रमण के खिलाफ प्रदर्शन करते ग्रामीण।

  • उदयपुरवाटी तहसीलदार को दिया ज्ञापन, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

सराय सूखली नदी रपटे के पास सराय-सुरपुरा, रामनगर, बाघोली, राणासर व आसपास की ढाणियों के युवाओं की ओर से नदी में अस्थाई रूप से बनाए खेल मैदान व दौड़ ट्रैक पर शनिवार रात्रि को को कुछ लोगों ने पत्थर डाल कर अतिक्रमण कर लिया। इसका पता चलने पर आसपास के युवाओं ने एकत्रित होकर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ आक्रोशित होकर प्रदर्शन किया।

युवाओं ने इस बारे में उदयपुरवाटी तहसीलदार को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में बताया कि खेल मैदान के पास मकान बने हुए हैं। नीचे खाली जमीन नदी की है। युवाओं का खेल मैदान होने से युवा यहां खेलते हैं, सेना भर्ती के लिए दौड़ आदि की तैयारी करते रहते हैं। युवाओं ने ज्ञापन में लिखा है कि कुछ लोगों ने खेल मैदान पर पत्थर डाल कर अतिक्रमण कर लिया है और इसका विरोध कर उन्हें देख लेने की धमकी जा रही है।

युवाओं का कहना है कि कुछ खेलने आने वाले बच्चों को डरा धमका कर खेल मैदान पर कब्जा करना चाहते है। इसलिए प्रशासन उचित एक्शन ले। प्रदर्शन की सूचना पाकर पचलंगी चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और युवाओं को समझाया कि प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मौके की जांच करवा कर समस्या का समाधान करवाएंगे।

प्रदर्शन करने वालों में पुष्कर सिंह, बाबू लाल यादव, पंकज सिंह, मानवेंद्र सिंह, गोपी राम योगी, महेंद्र मीणा, राकेश यादव, लोकेंद्र सिंह, ओमपाल, भवानी सिंह, संतोष कुमार, कमल, सुनील जाट, शिव, अशोक, राहुल, दीपक कुमावत, युवराज सिंह, नरेंद्र मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *