कांग्रेस सरकार की खिलाफत: भाजपा उपखंड स्तर पर करेंगी आन्दोलन; 6 मार्च से होगी शुरूआत, 14 मार्च तक चलेगा आन्दोलन


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा के देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहा-राज्य में जनविरोधी सरकार, वादों पर खरी नहीं उतरी

भाजपा के प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत अजमेर देहात भाजपा भी सभी उपखण्डों पर राजस्थान की जन विरोधी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर ज्ञापन देगी। भाजपा अजमेर देहात जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार जनविरोधी है और जो वादे कर सत्ता में आई, उन पर खरी नहीं उतरी।

भूतड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तीसरा बजट भी पेश कर दिया, लेकिन उसके उपरांत भी उन वादों को पूरा नहीं किया गया, जिन वादों के आधार पर सरकार सत्ता में आई थी। यह जनता के साथ कुठाराघात है। प्रदेश भी कानून व्यवस्था भी बिगड़ चकी है। किसानों के ऋण माफी, बेरोजगारों को भत्ता देने या लंबित भर्तियों का विषय हो, हर जनहित के मुद्दे पर जनता को ठगने का कार्य किया है। राजस्थान की कांग्रेस सरकार जनभावनाओं की पूर्ण उपेक्षा करने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि जो विकास का पहिया भाजपा के शासनकाल से शुरू हुआ था, वो विकास का पहिया भी अब अवरूद्ध हो चुका है। प्रदेश में जब भाजपा की सरकार थी, तब कई लोक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की थी। वर्तमान सरकार ने भी उन लोककल्याणकारी योजनाओं को या तो बंद कर दिया या उन योजनाओं में 80 प्रतिशत की कटौती करके सिर्फ नाममात्र की योजनाएं रखने का काम किया। ऐसे में भाजपा के कार्यकर्ता 6 मार्च से लेकर 14 मार्च तक प्रदेश के प्रत्येक उपखण्ड स्तर पर धरने, ज्ञापन, प्रदर्शन के माध्यम से अपना विरोध दर्ज करेंगे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *