कांग्रेसियों को रहा रंज!: शेड्यूल प्रोग्राम से ऐन वक्त पहले जिला परिषद की बैठक हुई कैंसिल, गुस्साए कांग्रेसियों ने बीजेपी सांसद के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota, Rajasthan,Just Before The Schedule Program, The District Council Meeting Was Canceled, Angry Congressmen Protested By Raising Slogans Against The BJP MP

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोटा4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सांसद के नहीं मिलने पर जिला परिषद कार्यालय के बाहर धरना देते देहात कांग्रेस

जिला परिषद में आज सियासी ड्रामा देखने को मिला। देहात कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला को परिषद की बैठक में ज्ञापन देने का शेड्यूल कार्यक्रम था। लेकिन ऐन वक्त पर जिला परिषद की बैठक अपरिहार्य कारणों से स्थगित हो गई। कांग्रेसियों को ज्ञापन नहीं देने पाने का रंज रहा। गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सासंद के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया।

दरअसल गुरुवार को 1 बजे कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला की जिला परिषद में अधिकारियों के साथ बैठक प्रस्तावित थी। सांसद की प्रस्ताविक बैठक को देखते हुए देहात कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई व कृषि कानून के विरोध में जिला परिषद बैठक के दौरान ही सांसद को ज्ञापन देने का कार्यक्रम बनाया था। पिछले दो दिन से कांग्रेस कार्यकर्ता इसकी तैयारी कर रहे थे। तय कार्यक्रम के अनुसार आज देहात कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह सहित देहात कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकाला।

इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जिला परिषद की बैठक स्थगित होने की सूचना लगी। देहात कांग्रेस ने सम्भागीय आयुक्त को पत्र लिखकर कोटा बूंदी सांसद को तलाश करने की मांग की। गुस्साए कांग्रेसी जिला परिषद पहुंच गए और सांसद के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में कांग्रेस विधायक भरतसिंह और देहात कांग्रेस जिलाध्यक्ष सरोज मीणा की अगुआई में वहीं पर सभा करके विभिन्न मुद्दों पर केन्द्र सरकार-प्रधानमंत्री और कोटा बूंदी सांसद को घेरने का प्रयास किया। सभा के बाद मार्च करते कांग्रेसी कार्यकर्ता ज्ञापन देने को संभागीय आयुक्त कार्यालय पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *