कल नागौर में भाजपा का हल्ला बोल कार्यक्रम: कांग्रेस सरकार के खिलाफ जगह-जगह पर धरना-प्रदर्शन होंगे, साथ ही भाजपा पदाधिकारी देंगे ज्ञापन


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागौर9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के जुटने का अंदेशा है।

भाजपा की ओर से 12 मार्च को सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत नागौर जिले के सभी 25 मण्डलों के जिला कार्यकारिणी पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, जन प्रतिनिधि एवं सभी मोर्चों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ता सभी 6 उपखण्ड कार्यालयों पर धरना प्रदर्शन करेंगे। साथ ही ज्ञापन देंगे। इसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के जुटने का अंदेशा है।

भाजपा जिला अध्यक्ष मोहन राम चौधरी ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए संयोजक एवं सह संयोजक नियुक्त कर दिए गए हैं। नागौर उपखण्ड कार्यालय पर संयोजक लक्ष्मीनारायण मूण्डेल, किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जायल में वेणीगोपाल रतावा जिला मंत्री, खींवसर में जिला उपाध्यक्ष कानाराम पालियाल, डेगाना में पूर्व विधायक अजय सिंह किल्लक, मेड़ता में प्रधान पंचायत समिति संदीप चौधरी तथा रियाबड़ी में प्रधान उगमा देवी को नियुक्त किया गया है।

बिजली, पानी के मुद्दे भी रखे जाएंगे
इधर, भाजपा के जिला महामंत्री रमेश अपूर्वा ने बताया कि 2018 के चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस पार्टी ने कई वादे किए थे, लेकिन आज तक एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि किसानों का कर्ज माफ हुआ न बेरोजगारों को रोजगार मिला है। संविदा कर्मियों को भी नियमित नहीं किया गया है। बिजली की दरें भी बढ़ा दी गई हैं। लॉकडाउन अवधि में पानी-बिजली के बिल माफ नहीं हुए। इस तरह राजस्थान की जनता के साथ छलावा कर राजस्थान सरकार ने मात्र दो साल में ही जनता का विश्वास खो दिया है।

भाजपा की ओर से सम्पूर्ण राजस्थान में उपखण्ड स्तर पर ‘हल्ला बोल कार्यक्रम‘ के तहत 6 मार्च से 15 मार्च तक धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन दिए जाने का निर्णय लिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *