करंट लगने से 1 की मौत: गाड़ी धोने के लिए चलाई मोटर से घर के आंगन में फैला करंट, महिलाएं और बच्चे समेत 5 लोग चपेट में आए


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजसमंद13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाया गया। फिलहाल शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

जिले में नाथद्वारा नगर के समीप कोटला गांव रविवार सुबह में घर के आंगन में गाड़ी धोते वक्त कटी हुई केबल से करंट लगने के कारण एक युवक की मौत हो गई। वहीं, एक का अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घर के बाकी लोगों भी करंट लगा, लेकिन किसी को चोट नहीं पहुंची। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मृतक के काका ने बताया कि सुबह घर के बाहर आंगन में गाड़ी की सफाई करने के लिए मोटर चलाई थी। जिसका वायर के कटा हुआ था। इस कारण पूरे आंगन में करंट दौड़ गया। इससे घर के 5 लोगों को झटके लगे। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसमें से भतीजे भूपेंद्र सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, भाई पुरण सिंह को इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

मामला दर्ज किया गया

मामले की जांच कर रहे एसआई भगवत सिंह ने बताया कि मृतक के काका करण सिंह ने रिपोर्ट दी थी कि घर पर साफ सफाई करते वक्त करंट लगने से उनका भतीजा अचेत हो गया था। जिसे अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किया गया। जिस पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाया गया। फिलहाल शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। मामले मे जांच जारी है।

महिलाओं और बच्चों सभी को लगे झटके

जानकारी के अनुसार हादसे में मृतक के पिता नरेंद्र सिंह व काका पुरण सिंह सहित घर की महिलाओं व बच्चों को भी झटके लगे थे। किसी को गंभीर चोट नही पहुंची है ।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *