ऑपरेशन क्लीन: मादक पदार्थों के खिलाफ उदयपुर की खेरोदा थाना पुलिस की कार्रवाई, 27 किलोग्राम डोडा चूरा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में तस्कर अर्जुन।

उदयपुर पुलिस ने जिले भर में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन क्लीन के तहत अभियान चला रखा है। इसी अभियान के तहत बुधवार को जिले की खेरोदा थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करते हुए चित्तौड़गढ़ निवासी अर्जुन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अर्जुन के पास से 27 किलोग्राम डोडा चूरा और मोटरसाइकिल भी जब्त की है।

पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के तहत अर्जुन के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खेरोदा थाना अधिकारी मोहम्मद फारुख ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना मिली थी कि भटेवर के रास्ते डोडा चूरा तस्करी की जा रही है। जिसके बाद पुलिस द्वारा एनएच 76 पर नाकेबंदी की गई। इस दौरान संदिग्ध मोटरसाइकिल चालक अर्जुन को रोककर जब पुलिस ने उससे पूछताछ करनी चाही।

तो वह भागने की कोशिश करने लगा। जिस पर पुलिस ने अर्जुन को धर दबोचा। और उसके पास से दो कट्टे जब्त किए। जिनमें कुल 27 किलोग्राम डोडा चुरा था। इस पर पुलिस ने अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया। वही शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस अब अर्जुन के तीन अन्य साथी दिनेश, नितिन और पंकज की तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *