एक सुलभ कॉम्पलेक्स पर उद्घाटन की 2 पट्टियां: कोर्ट परिसर में नगर निगम ने बनवाया सुलभ कॉम्पलेक्स उद्घाटन को लेकर आपस में भिड़े वकील


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Municipal Corporation Built Sulabh Complex In Court Complex, Lawyers Clashed With Each Other For Inauguration, Bharatpur Latest News Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक पट्टी नवंबर 2020 की। दूसरी मार्च 2021 की।

सेशन कोर्ट परिसर में नगर निगम की ओर से बनाए गए सुलभ कॉम्पलेक्स के उद्घाटन को लेकर दो वकील आपस में लड़ लिए। बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष माधोसिंह मदेरणा और वर्तमान मुकेश शर्मा खोखर के बीच हुई झड़प का वीडियो वायरल हो गया। एक पक्ष का दावा है कि चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग शनिवार को होली मिलन समारोह में तो शामिल हुए, लेकिन काम्प्लेक्स का उद्घाटन नहीं किया।

दरअसल, विवाद उस समय हुआ जब शनिवार को होली मिलन समारोह के दौरान पूर्व अध्यक्ष मदेरणा की नजर कैंपस में बने सुलभ कॉम्पलेक्स की एक पट्टिका पर पड़ी। इसमें चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग और नगर निगम आयुक्त डॉ. राजेश गोयल द्वारा 20 मार्च, 2021 को उद्घाटन किया जाना अंकित था। पूछताछ करने पर उन्हें पता चला कि यह पट्टिका वर्तमान अध्यक्ष ने शुक्रवार रात को ही लगाई गई है। इस पर उन्होंने वर्तमान अध्यक्ष मुकेश खोखर से मिलकर आपत्ति जताई। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

आपस में भिड़े वकील।

आपस में भिड़े वकील।

पूर्व अध्यक्ष बोले- 1 नवंबर को ही हो गया उद्घाटन

पूर्व अध्यक्ष माधो सिंह मदेरणा का कहना है कि इस काम्प्लेक्स का उद्घाटन उनके कार्यकाल में 1 नंवबर को ही हो गया था। अब श्रेय के लिए उद्घाटन पटि्टका लगाना गलत है।

वर्तमान अध्यक्ष बोले- बेवजाह कर रहे विवाद

वर्तमान अध्यक्ष मुकेश खोखर का कहना है कि मदेरणा के कार्यकाल में न तो निर्माण पूरा हुआ था और ना ही बिल्डिंग हैंडओवर हुई थी। उन्होंने बेवजह विवाद खड़ा किया।

(रिपोर्ट- संत कौशिक, भरतपुर)

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *