एक्शन में पुलिस: गढ़ीबाजना थाने पर हुई 3 जिलों के पुलिस अधिकारियों की बॉर्डर मीटिंग, वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए संयुक्त अभियान छेड़ने का निर्णय


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Border Meeting Of Police Officers Of 3 Districts Held At Garhibajna Police Station, Decided To Launch Joint Operation To Arrest Wanted Criminals

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयाना (भरतपुर)।7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गढ़ीबाजना थाने पर हुई 3 जिलों के पुलिस अधिकारियों की बॉर्डर मीटिंग में शामिल अधिकारी।

भरतपुर, धौलपुर व करौली जिलों के जंगली इलाके में सक्रिय सदस्यों व बदमाशों पर अंकुश के लिए तीनों जिलों की पुलिस समन्वय के साथ काम करेगी। भरतपुर रेंज आईजी के निर्देश पर बयाना सर्किल के थाना गढ़ीबाजना पर तीनों जिला भरतपुर, धौलपुर व करौली के पुलिस अधिकारियों की बॉर्डर मीटिंग धौलपुर एसपी केसर सिंह शेखावत की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए रेंज के दूसरे सीमावर्ती जिलों में पहुंचकर छुप जाने वाले अपराधियों की घेराबंदी करने पर चर्चा हुई। इसके लिए बॉर्डर के थानों के पुलिस के आपसी सहयोग व समन्वय के साथ काम करने पर सहमति बनी।

इसके लिए एक दूसरे के जिलों में वांछित अपराधियों की सूची भी आदान-प्रदान की गई। इसके अलावा बदमाशों को शरण देने वाले और उनको रसद सामग्री व हथियार मुहैया कराने में सहयोग करने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए सरहद के थानों द्वारा संयुक्त अभियान छेड़ने का निर्णय किया गया। बैठक में भरतपुर के एडिशनल एसपी (एडीएफ) राजेंद्र वर्मा, करौली एसपी प्रकाश चंद्र, बयाना डीएसपी अजय कुमार शर्मा, सरमथुरा डीएसपी सीताराम सहित बयाना पुलिस सर्किल के थानों बयाना, गढ़ीबाजना, रुदावल, रूपवास के थाना प्रभारी, मासलपुर, बसेड़ी, बाड़ी,नादनपुर सहित तीनों जिलों के बॉर्डर के थानों के थाना प्रभारी मौजूद रहे।

(रिपोर्ट: महेश शर्मा)

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *