ऊंचा नगला पर पुलिस की स्पेशल टीम ने की कार्रवाई: पुलिस को देख पिकअप छोड़ भाग रहे 3 तस्कर पकड़े, 100 पेटी शराब जब्त


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर18 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

भरतपुर. पुलिस गिरफ्त में आरोपी और जब्त शराब।

  • पकड़े गए 3 आरोपी धौलपुर जिले के

जिला विशेष टीम और थाना चिकसाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ऊंचा नगला से भारी मात्रा में अवैध देशी शराब पकड़ी है। मौके से पुलिस ने तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से शराब से भरी पिकअप जब्त की है। पकड़े गए तीनों आरोपी धौलपुर जिले के रहने वाले हैं।

जिला विशेष टीम के प्रभारी कैलाश चंद मीना ने बताया कि रविवार शाम को मुखबिर से इस आशय की जानकारी मिली कि एक पिकअप गाड़ी में कुछ तस्कर भारी मात्रा में शराब लेकर सारस चौराहा होते हुए ऊंचा नगला की ओर जा रहे हैं। इस पर जिला विशेष टीम ने उस पिकअप की तलाश शुरू कर दी साथ ही ऊंचा नगला पुलिस को नाकाबंदी करने के लिए कहा।

जैसे ही पिकअप ऊंचा नगला पहुंची, तभी वहां तैनात जिला विशेष टीम और ऊँचा नगला पुलिस टीम पिकअप को रोक लिया। उसमें बैठे आरोपी गाड़ी छोड़कर भागने लगे तो उन्हें दबोच लिया गया। पकड़े गए आरोपी 23 वर्षीय रवि कुमार पुत्र मातादीन ठाकुर निवासी मौजा का नगला मनिया धौलपुर, 26 वर्षीय राजू पुत्र दिनेश चंद्र बघेल निवासी फूलपुर मनिया धौलपुर एवं 22 वर्षीय रामू पुत्र संतोष कुमार निवासी मांगरोल मनिया धौलपुर के रहने वाले हैं। इनके कब्जे से आरजे 11 नंबर की एक पिकअप जब्त की है। पिकअप में कई प्रकार के ब्रांडों के नाम से 100 पेटी अवैध देशी शराब भरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *