उपचुनाव की तैयारी में जुटी BJP: दो दिवसीय प्रवास पर 6 मार्च को मेवाड़ पहुंचेंगे प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, कार्यकर्ताओं के साथ बनाएंगे रणनीति


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सतीश पूनिया प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी राजस्थान।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया अपने दो दिवसीय प्रवास पर मेवाड़ आएंगे। पूनिया 6 मार्च को जयपुर से फ्लाइट से उदयपुर पहुंचेंगे। जिसके बाद वे वल्लभनगर विधानसभा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उप चुनाव की रणनीति बनाएंगे। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष पूनिया शाम 4 बजे चित्तौड़गढ़ जिले की कपासन नगर पालिका में पालिका अध्यक्ष के पद भार ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद वे एक बार सड़क मार्ग से प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे।

7 मार्च को सतीश पूनिया प्रतापगढ़ नगर परिषद जनप्रतिनिधि पदभार ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद बांसवाड़ा त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना कर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा करेंगे। इसके बाद सतीश पूनिया अगले दिन 8 मार्च को उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे से फिर से राजधानी जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के उदयपुर पहुंचने पर टिकट के दावेदारों ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। वल्लभनगर और राजसमंद के दावेदार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के उदयपुर पहुंचने पर जहां जोर शोर से उनका स्वागत करेंगे। वहीं, शक्ति प्रदर्शन कर अपनी दावेदारी को भी मजबूत करते नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *