उपचुनावों वाले क्षेत्रों में सरकारी घोषणाओं पर विवाद: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीष पूनिया ने कहा, गहलोत सरकार के रेवड़ी बांटने से साफ है चारों ही उपचुनाव में हार रही है कांग्रेस


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • BJP State President Satish Poonia Said, The Congress Is Losing All Four By elections Due To The Gehlot Government’s Share Of Rewari.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है

विधानसभा उपचुनाव वाले चार क्षेत्रों में मुख्यमंत्री के शिलान्यास और नई घोषणाओं पर सियासी विवाद शुरु हो गया है। उपचुनाव से पहले वोटर्स को लुभाने की इस कवायद पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने निशाना साधा है। सतीश पूनिया ने कहा कि सतीश पूनिया ने कहा कि प्रत्यक्ष को प्रमाण की आवश्यकता नहीं है पहली बात तो कांग्रेस पूरी तरह से असुरक्षित है इन चारों ही चुनाव में उनको हार की आशंका अभी से दिखने लगी है क्योंकि जिस तरीके की रेवड़ी बांटने का काम और खास तौर पर चुनाव की छाया में यह जब किया जाता है तो जनता अनभिज्ञ नहीं है।

पूनियां ने कहा कि गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल का बयान कि एक हाथ दो और एक हाथ लो, ये लेन-देन का काम तो कांग्रेस पार्टी पहले से ही करती रही है। कांग्रेस सरकार के मंत्री द्वारा जनता के बीच में इस तरीके से लेन-देन की बात करना कि वह काम तब करेंगे जब उनको वोट मिलेंगे यह तो सीधे-सीधे एक किस्म की धमकी है लेकिन यह चारों विधानसभा क्षेत्रों की जनता कांग्रेस की धमकियों से डरने वाली नहीं है, भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम से पूरी ताकत से लड़ेगी और जनता के आशीर्वाद से चारों सीटें जीतेगी। कांग्रेस के हाथी के दांत खाने के और दिखाने के और हैं, उनको सत्ता से दूर रहना और इसकी आशंका यह उनके चेहरों पर परेशानी के तौर पर देखी जा सकती है। केन्द्र में सत्ता से बाहर होना और आगे तक दूर-दूर तक कोई आशंका नहीं होना यह भी कांग्रेस को विचलित करती है।

उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी चयन और चुनाव प्रचार के सवाल पर पूनियां ने कहा कि राहुल गांधी चुनाव प्रचार करने आएं, हवाई यात्रा करने आएं, पैदल यात्रा करने आएं कुछ फर्क नहीं पड़ेगा, ये इनका सियासी पाखण्ड़ है जो वो प्रदेश में आकर कुछ दिन पहले भी कर चुके हैं, जिसमें उनकी पार्टी का विग्रह और झगड़ा स्पष्ट रूप से प्रदेश की जनता ने देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *