उदयपुर में हादसा: बाइक और टैक्टर की टक्कर, छुट्टियों पर घर आए सेना के जवान की मौत; हेलमेट होता तो बच सकती थी जिंदगी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर14 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

असम रेजीमेंट का जवान भूपेंद्र सिंह। फाइल फोटो

उदयपुर के वल्लभनगर थाना क्षेत्र में छुट्टियों पर घर आए असम रेजीमेंट के जवान भूपेंद्र सिंह की सोमवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। भूपेंद्र ढूंढीया गांव से नीलकंठ महादेव मंदिर के रास्ते जा रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर से टक्कर में भूपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद 108 की मदद से भूपेंद्र को अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे में घायल भूपेंद्र सिंह को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे में घायल भूपेंद्र सिंह को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अगर होता हेलमेट तो बच सकती थी जान

फौजी भूपेंद्र सिंह मोटरसाइकिल पर नीलकंठ महादेव के सामने से जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर से उसकी टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि भूपेंद्र उछलकर दूर जा गिरा। इसमें भूपेंद्र के सिर में और चेहरे पर गंभीर चोट आई, और काफी खून बह गया। जिससे भूपेंद्र की मौत हो गई। वही मौके पर मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अगर भूपेंद्र ने हेलमेट लगा रखा होता तो शायद वह बच जाता।

भूपेंद्र का शव ले जाते परिजन।

भूपेंद्र का शव ले जाते परिजन।

सड़क हादसे में मृतक भूपेंद्र भारतीय सेना की असम रेजीमेंट में जवान था। 35 वर्षीय भूपेंद्र हाल ही में छुट्टियों पर अपने परिवार के पास उदयपुर के ढूंढीया पहुंचा था। सोमवार को भूपेंद्र अपने मित्र से मिलने के लिए उदयपुर से नीलकंठ महादेव के रास्ते पर निकला था। इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *