उदयपुर में एंट्री पर सख्ती: बढ़ते संक्रमण के बाद हरकत में आया प्रशासन, 6 राज्यों से आने वाले यात्रियों को दिखानी होगी कोरोना जांच रिपोर्ट


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • The Administration Came Into Action After The Increasing Infection In Udaipur, Travelers Coming From 6 States Will Have To Show The Corona Investigation Report

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

उदयपुर कलेक्टर चेतन देवड़ा ने कहा कि शहर में फिर से संक्रमण बढ़ रहा है। ऐसे में हमें और अधिक सावधन रहने की जरूरत है।

उदयपुर में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के बाद अब जिला प्रशासन ने फिर से सख्ती बढ़ाने की तैयारी कर ली है। शनिवार को उदयपुर में कोरोना टास्क फोर्स की बैठक में इस पर फैसला लिया गया। अब महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, मध्यप्रदेश, हरियाणा और पंजाब से आने वाले लोगों को अपनी RT-PCR रिपोर्ट साथ लानी होगी। इसके बिना उदयपुर में एंट्री नहीं दी जाएगी।

इसके अलावा होटल संचालकों को निर्देश दिए हैं कि टेस्ट रिपोर्ट देखें बिना यात्रियों को कमरा देने पर होटल मालिक के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उदयपुर कलेक्टर चेतन देवड़ा ने कहा कि शहर में फिर से संक्रमण बढ़ रहा है। ऐसे में हमें और अधिक सावधन रहने की जरूरत है। बढ़ते संक्रमण पर समय रहते काबू पाया जा सके। कलेक्टर ने टास्क फोर्स की बैठक में हुए फैसले को लागू करने के लिए उदयपुर के होटल एसोसिएशन, एयरपोर्ट अथॉरिटी और ट्रेवल संचालकों की भी बैठक ली।

उदयपुर में शनिवार को कोरोना के 23 नए संक्रमित मरीज सामने आए। इनमें 17 उदयपुर के शहरी जबकि, 6 उदयपुर के ग्रामीण इलाकों के रहने वाले थे। इसके बाद उदयपुर में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 12 हजार 115 पर पहुंच गई है। हालांकि, इनमें से 11 हजार 859 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। ऐसे में उदयपुर में अब कोरोना संक्रमित सिर्फ 132 केस ही एक्टिव बचे हैं।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *