उदयपुर पहुंचे चिकित्सा मंत्री: रघु शर्मा ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, कहा – पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत के लिए सिर्फ मोदी सरकार जिम्मेदार


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Raghu Sharma Targeted The Central Government, Said Only The Modi Government Is Responsible For The Rising Price Of Petrol Diesel

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उदयपुर पहुंचे चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का स्वागत करते कांग्रेसी कार्यकर्ता।

राजस्थान के यूडीएच मिनिस्टर शांति धारीवाल और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा अपने अल्प प्रवास पर बुधवार को उदयपुर पहुंचे। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। वही राजस्थान में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा भी किया। बता दें कि रघु शर्मा और शांति धारीवाल राजसमंद में होने वाले जन विकास संवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पहुंचे थे। जहां से वह सड़क मार्ग से राजसमंद के लिए रवाना हो गए। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, कांग्रेसी नेता धर्मेंद्र राठौड़ भी मौजूद रहे।

उदयपुर से डबोक हवाई अड्डे पर शांति धारीवाल का स्वागत करते कांग्रेसी कार्यकर्ता।

उदयपुर से डबोक हवाई अड्डे पर शांति धारीवाल का स्वागत करते कांग्रेसी कार्यकर्ता।

इस दौरान चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने भी राजस्थान में होने जा रहे उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा किया। शर्मा ने कहा कि राजस्थान की 4 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भारी अंतर से चुनाव जीतेंगे। शर्मा ने कहा कि राजस्थान की सरकार के कार्यकाल से जहां प्रदेश की जनता खुश है। वहीं केंद्र के शासन से जनता परेशान और त्रस्त हो चुकी है। ऐसे में बढ़ती महंगाई की मार को कम करने के लिए जनता वोट से जवाब देगी।

इस दौरान बढ़ते तेल की कीमतों पर भी रघु शर्मा ने चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि देश में ऐसा पहली बार हो रहा है। जब दुनिया में कच्चा तेल सस्ता है, और भारत में पेट्रोल महंगा हो रहा है। शर्मा ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल का उदाहरण देते हुए कहा कि जब देश में कांग्रेस सरकार सत्ता में थी। तब 145 डॉलर प्रति बैरल कच्चा तेल था। लेकिन तब भी पेट्रोल इतना महंगा नहीं हुआ। और आज जब कच्चा तेल सस्ता है। तब पेट्रोल 100 का आंकड़ा पार कर गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *