उदयपुर पहुंचे इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष: संजीव रेड्डी ने साधा केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना, कहा – किसानों के साथ अब मजदूर भी करेंगे आंदोलन


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उदयपुर पहुंचे राष्ट्रीय इंटर कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ संजीव रेड्डी।

राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजीव रेड्डी रविवार को अपने दो दिवसीय प्रवास पर उदयपुर पहुंचे। इस दौरान रेड्डी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की स्थिति दिन-ब-दिन बद से बदतर हो रही है। मोदी सरकार द्वारा देश में मजदूर किसानों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। रेड्डी ने कहा कि जनता को भ्रमित कर देश में जातिवाद का जहर घोला जा रहा है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। देश में मजदूर भी किसानों के साथ सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेंगे।

संजीव रेड्डी ने कहा कि देश में सरकारी दफ्तरों का निजीकरण किया जा रहा है। जिसका सीधा नुकसान देश के मजदूरों को हो रहा है। रेडी ने कहा कि देश में किसान और मजदूर जो देश की नींव है। उन्हें परेशान किया जा रहा है। ऐसे में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ अब मजदूर और किसान ज्यादा जुल्मों सितम नहीं सहेंगे। और सड़क पर उतर आंदोलन करेंगे।

बता दें कि डॉ संजीव रेडी उदयपुर में होने जा रही प्रदेश मजदूर कांग्रेस की वर्किंग कमेटी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे हैं। सोमवार को उदयपुर में प्रदेश अध्यक्ष जगदीश राष्ट्रीय माली के नेतृत्व में प्रदेश वर्किंग कमेटी की बैठक आयोजित की जाएगी। जिसमें वर्तमान हालात में मजदूरों के हितों को बचाने पर चर्चा की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *