आयुष मंत्री सड़क हादसे में घायल: कर्नाटक के अंकोला में श्रीपद नाइक की कार पलटी, पत्नी और पीए की मौत; मंत्री की हालत खतरे से बाहर


  • Hindi News
  • National
  • AYUSH Minister Sripad Naik S Car Met With An Accident At Ankola Wife Vijaya Expired News

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 दिन पहले

नाइक को अंकोला के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब उनकी कार हादसा हुआ, तब कार में 4 लोग सवार थे। फोटो घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की है।

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (68) की कार सोमवार को कर्नाटक के अंकोला में पलट गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में श्रीपद नाइक की पत्नी विजया नाइक और पीए की मौत हो गई है। नाइक भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सोमवार की रात गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, ‘केंद्रीय मंत्री नाइक अब खतरे से बाहर हैं। उनकी हालत स्थिर है। आज रात उनके दो माइनर ऑपरेशन किए जाने हैं। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट करने की जरूरत नहीं है।’ इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात करके वहां केंद्रीय मंत्री के इलाज की बेहतर व्यवस्था करवाने को कहा था।

श्रीपद नाइक को अंकोला के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उनकी कार इस हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

उनकी कार इस हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

श्रीपद नाइक की हालत स्थिर बताई जा रही है।

श्रीपद नाइक की हालत स्थिर बताई जा रही है।

नाइक के साथ तीन लोग भी घायल
मूल रूप से गोवा के रहने वाले नाइक अपनी पत्नी विजया के साथ गोकर्ण जा रहे थे। येल्लापुर से गोकर्ण के बीच उनके ड्राइवर ने कार से कंट्रोल खो दिया। हादसे में नाइक की पत्नी विजया और उनके पीए की मौत हो गई। वहीं मंत्री श्रीपद नाइक और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

जिस वक्त कार का एक्सीडेंट हुआ, उसमें 4 लोग सवार थे।

जिस वक्त कार का एक्सीडेंट हुआ, उसमें 4 लोग सवार थे।

मंदिरों में दर्शन करके लौट रहे थे मंत्री
जानकारी के मुताबिक, श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी सोमवार सुबह उत्तर कर्नाटक के येल्लापुर गए थे। वहां उन्होंने गणपति मंदिर, कवादिकरे मंदिर, पंडवासी ग्राम दीवी मंदिर और ईश्वरा मंदिर में दर्शन किए थे। इन मंदिरों में नाइक और उनकी पत्नी ने गणवाहन अनुष्ठान करके विशेष पूजा की थी। वापस लौटते समय यह हादसा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *