आखिर खुल गया राज: 16 साल की लड़की को घर से भगाकर फर्जी आधार कार्ड बनवाया, बालिग दिखा मंदिर में की शादी; जयपुर से बरामद


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • A Fake 16 year old Girl Was Driven From Home And Got A Fake Aadhaar Card, Married In A Temple Showing Her Adoration; Recovered From Jaipur

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद में भगाकर ले जाई गई लड़की को परिजनों को सौंपती पुलिस।

फरीदाबाद के एक युवक को पुलिस ने राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इसने 16 साल की एक लड़की को भगाया। राजस्थान ले जाकर फर्जी तरीके से आधार कार्ड बनवाया, जिसमें उसे बालिग दिखाया और फिर मंदिर में शादी कर ली। अब जहां से पुलिस ने इसे धरा है, वहां किराये के मकान पर रहा था। पुलिस ने लड़की को बरामद करके परिजनों को सौंप दिया है और आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक 29 दिसंबर 2020 को NIT क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उनकी 16 वर्षीय बेटी ज्योति (बदला हुआ नाम) घर से गायब है। काफी ढूंढने के बाद कोई पता नहीं चला। इस शिकायत पर थाना डबुआ में केस दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पता चला कि पड़ोस में रहने वाला 23 वर्षीय बनवारी भी उसी दिन से गायब है। तकनीक के सहारे जब उसकी तलाश की गई तो उसकी लोकेशन राजस्थान के जयपुर में मिली। वहां दबिश देकर लड़की को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने लड़की को भगाने की बात कबूली। उसने बताया कि पहले लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया फिर उसका फर्जी आधार कार्ड बनवाया। उसमें उसकी उम्र 19 साल दिखाई। फिर फरीदाबाद के सनातन धर्म मंदिर में ले जाकर उससे शादी रचा ली। परिजनों के डर से वह लड़की को लेकर जयपुर चला गया और किराये के कमरे पर वहीं रहने लग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *