आक्रोश का डर, अस्पताल से भागे 3 घायल: कैलादेवी में श्रद्धालुओं से भरी कार की मिनी ट्रक से भिड़ंत, 1 की मौत, कटर से काटकर शव कार से निकाला


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयाना (भरतपुर)16 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

बयाना। पिकअप से भिड़ंत के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

  • बयाना-हिंडौन राजमार्ग पर समोगर गांव के पास हुआ हादसा, पिकअप में बकरियां लदी थीं
  • घायल हुए कार सवार 5 ने पी रखी थी शराब, 3 घायल अस्पताल से हुए रफृचक्कर

भरतपुर जिले के बयाना-हिंडौन राजमार्ग पर समोगर गांव के समीप आधी रात को बकरियों से भरे मिनी ट्रक व करौली के कैलादेवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं की ईको कार में भिड़ंत हो गई। कार में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले थे। हादसा इतना भीषण था कि सभी लोग उसमें फंस गए जिन्हें दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका। स्टेयरिंग से चिपके शव को कटर से काटकर निकाला जा सका।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं मिनी ट्रक के भी आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और उसके पहिये निकल गए। हादसे में कार ड्राइव कर रहे युवक आगरा के कल्याणपुरा निवासी अमन राणा की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कार में सवार पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार में फंसे श्रद्धालुओं को निकालने में लगे 2 घंटे
सूचना पर कोतवाली पुलिस का गश्ती वाहन मौके पर पहुंचा और करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद चकनाचूर हुई कार में फंसे श्रद्धालुओं को बड़ी मुश्किल के बाद निकाला। हादसे की सूचना देने पर भी 108 एम्बुलेंस 2 घण्टे तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची। इस पर पुलिस अपनी जीप में मृतक के शव का दो गंभीर घायलों को लेकर सीएचसी पहुंची। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

क्षतिग्रस्त पिकअप।

क्षतिग्रस्त पिकअप।

घायलों ने शराब पी हुई थी, 3 घायल अस्पताल से हुए रफूचक्कर
घायलों का उपचार करने वाले नर्सिंग कर्मियों ने बताया कि सभी पांचों घायलों ने शराब पी हुई थी। सुबह करीब 6 बजे सूचना पर मृतक के परिजन भी अस्पताल आ गए जिनके गुस्से को देखकर भर्ती तीन घायल चुपके से अस्पताल से रफूचक्कर हो गए।

2 घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद कटर मशीन से काटकर स्टेयरिंग से चिपके मृतक के शव को कार से बाहर निकाला जा सका। इस दौरान 108 एम्बुलेंस कर्मियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। घटना की सूचना के बाद 2 घंटे तक भी 108 एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंच सकी। इससे घायल तड़पते रहे। मृतक युवक अमन राणा का सीएचसी में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

(रिपोर्ट: महेश शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *