अवैध मादक पदार्थ: हाइवे पर ट्रक चालकों को करता था डोडा पोस्त की सप्लाई; ढाबा संचालक ने अरांई के एक युवक से खरीदा था


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डोडा पोस्त के साथ पकड़ा गया ढाबा संचालक

  • रूपनगढ़ थाना पुलिस ने 6 किलो डोडा पोस्त के साथ पकड़ा

मादक पदार्थ डोडा पोस्त के साथ पकड़ा गया ढाबा संचालक हाइवे पर ट्रक चालकों को आपूर्ति करता था। उसने यह डोडा पोस्त अरांई क्षेत्र के एक युवक से खरीदा था। पुलिस की प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपी ने यह बात कबूल की है। रूपनगढ़ थाना पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई की जांच अब अरांई थाना पुलिस कर रही है।

अवैध मादक पदार्थो के विरूद्ध चल रहे अभियान के तहत रूपनगढ़ थाना प्रभारी कंवरपालसिंह शेखावत ने ग्राम सुरसुरा स्थित लक्की पंजाबी ढाबा पर दबिश दी तो काउन्टर के नीचे रखे एक कटटे में 6 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त पाया। मौके से बेचे गए डोडा पोस्त की राशि 4490 रुपए भी जब्त किए। इस पर बिना परमिशन व लाईसेंस के अवैध मादक पदार्थ रखने के आरोप में ढाबा संचालक दुगाल कला, पटियाला, पंजाब निवासी मनप्रीतसिंह को गिरफ्तार किया।

प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपी मनप्रीतसिंह ने बताया कि वह हाइवे से गुजरने वाले ट्रक चालकों को डोडा पोस्त सप्लाई करता है और उसने यह डोडा पोस्त अरांई क्षेत्र के एक युवक से खरीदी है। पुलिस मिली जानकारी के अनुसार अरांई निवासी युवक की तलाश कर रही है। मामले की जांच अरांई थाना पुलिस को सौंपी गई है। गौरतलब है कि इससे पहले रूपनगढ़ थाना पुलिस की ओर से ट्रक में कैमिकल के कट्टों की आड में 289 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त के साथ दो जनों तथा एक किलो अफीम के साथ् भी दो जनों को पकड़ा था।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *