अलवर में बचा हादसा: आंगन में खेल रही 4 साल की बच्ची को उठा ले गया नशेड़ी, पड़ोसियों ने बचाया; डर के मारे कपड़ों में टायलेट करती रही बच्ची


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • A 24 year old Drug Addict Was Picked Up By A Four year old Innocent Playing In The Courtyard Of The House, Was Rescued By Neighbors, The Girl Continued To Toilet In Clothes.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

चार साल की मासूम को पकड़कर ले जाने वाला आरोपी।

अलवर शहर में शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा होने से बच गया। घर के आंगन में खेल रही चार साल की मासूम बच्ची को एक नशेड़ी को बुरी नीयत से उठाकर ले गया। गनीमत रही कि पड़ोसियों ने देख लिया और मासूम को बचा लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मासूम का मेडिकल कराया गया है।

टॉयलेट करती रही मासूम
पुलिस ने बताया कि चार की मासूम इतनी डर गई थी कि बार-बार टॉयलेट करती रही। जो नशेड़ी युवक उसे उठाकर ले गया वह उनके परिवार का परिचित भी था। पड़ोसियों को इसलिए शक हो गया कि उस समय मासूम के घर पर कोई नहीं था।

माता-पिता मजदूरी पर गए थे
दोपहर में माता-पिता मजदूरी पर गए हुए थे। इस बीच में आरोपी विजय कोली आया। जो शराब के नशे में था। उसने बालिका को अकेले देखा और उसे पकड़कर उन्हीं के घर के कमरे में ले गया। यदि पड़ौसियों की नजर नहीं पड़ती तो वह मासूम से दुष्कर्म कर देता।

युवक की पिटाई भी की
मासूम को पकड़कर ले जाने का पता चलते ही पड़ौस के लोग आ गए। उन्होंने युवक से पूछताछ की। शराब के नशे में भी था। पड़ोसियों को पूरा शक हो चुका था। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई भी की, फिर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *