अपराध: हाइवे पर चालक व थड़ी मालिक को बंधक बनाकर लूटा था डंपर, छह साल बाद गैंग के दो फरार डकैत गिरफ्तार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छह साल बाद जयपुर जिले में पनियाला थाना पुलिस की गिरफ्त में आए अपहरण व लूट केस में फरार दो डकैत

  • जयपुर ग्रामीण जिले में पनियाला थाना पुलिस की कार्रवाई, तीन डकैत पहले पकड़े जा चुके है

दिल्ली हाइवे पर ट्रक चालक व थड़ी संचालक को बंधक बनाकर डंपर लूटने वाले दो डकैतों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों बदमाश पिछले छह साल से फरार थे। गैंग के तीन बदमाशों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जुबेर खान (40) और असगर उर्फ दरोगा (30) है। ये दोनों अलवर भिवाड़ी जिले में टपकूड़ा के रहने वाले है। पुलिस टीम ने दोनों फरार आरोपियों को टपकूड़ा में उनके गांव से पकड़ा। ये घर में ही छिपे हुए थे।

एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि असगर उर्फ दरोगा व जुबेर खान ने अपने गिरोह के साथी सलीम उर्फ मूसा, हबीब उर्फ हब्बी, मुबीन उर्फ मुब्बी, साहिल, कासम,साजिद मेव के साथ मिलकर 2 फरवरी 2014 की रात को जयपुर दिल्ली हाइवे पर मलपुरा के पास सर्विस रोड पर खड़े एक डंपर में सो रहे चालक राहुल दर्जी को जगाया। इसके बाद गैंग के बदमाश डंपर में घुसकर राहुल दर्जी से मारपीट करने लगे।

ड्राइवर के साथ थड़ी संचालक का भी अपहरण कर ले गए, हरियाणा में बंधक बनाकर छोड़ा

कोटपूतली एएसपी रामसिंह कस्वां के मुताबिक पूरी गैंग डंपर लूटकर दिल्ली की तरफ भागने लगी। तभी नजदीक ही एक थड़ी पर सो रहे थड़ी मालिक खेमचंद ने बदमाशों को देख लिया। तब बदमाशों ने खेमचंद को भी राहुल दर्जी के साथ अपनी कार में पटक लिया और अपहरण कर जयपुर से दिल्ली की तरफ चले गये। हरियाणा में नारनौल से रेवाडी रोड गांव नारायणपुर के पास डकैतों ने अपहृत खेमचंद व राहुल दर्जी को सरसों के खेत मे बांध कर पटक दिया और डंपर लूटकर भाग निकले।

वारदात के बाद किसी तरह पीड़ितों ने खुद के हाथ पैर खोलकर स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पनियाला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दो बदमाश फरार चल रहे थे। इनसे लूटा गया डंपर बरामद करने के प्रयास जारी है। यह कार्रवाई एएसपी रामसिंह कस्वां के निर्देशन में कोटपूतली उपाधीक्षक दिनेश यादव, प्रोबेशनर आरपीएस रतनाराम देवासी और पनियाला थानाप्रभारी इंद्राज सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *